दर्दनाक हादसा:पति के साथ मायके से लौट रही महिला की ट्रैक्टर की टक्कर से हुई मौत, डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

राई2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
संदीप और पूनम की फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
संदीप और पूनम की फाइल फोटो
  • कुंडली में ट्रैक्टर ने महिला को व बिंदरौली में डंपर ने व्यक्ति को मारी टक्कर

जीटी रोड स्थित कुंडली के पास रॉडियो ड्राइव मॉल के पास ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार महिला की मौत और उसका पति घायल हो गया। कुंडली थाना पुलिस ने आरोपी ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। खटकड़ निवासी संदीप शर्मा की फरवरी 2019 में धनाना गांव निवासी पूनम के साथ शादी हुई थी। पूनम अपने पति संदीप के साथ बाइक पर मायके से लौट रही थी।

जब वे जीटी रोड पर रॉडियो ड्राइव माल के पास पहुंचे तो एक ट्रैक्टर चालक ने पीछे से बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में उसकी पत्नी सड़क पर गिर गई और ट्रैक्टर का पहिया उसकी पत्नी के सिर व हाथ के ऊपर से उतर गया। जिससे उसकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई। संदीप को भी चोट लगी। वह अपनी पत्नी को तुरंत दिल्ली के मैक्स अस्पताल में लेकर पहुंचा।

जहां उसे मृत घोषित कर दिया। कुंडली थाना पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने संदीप के बयान पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना कुंडली एसएचओ रवि कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस जल्द ही आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लेगी।

डंपर की टक्कर से साइकिल सवार की मौत

बिंदरौली गांव के पास डंपर की चपेट में आने से एक साइकिल सवार की मौत हो गई। अकबरपुर बारोटा पुलिस चौकी ने आरोपी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। गढ़ी बाला गांव निवासी प्रदीप पुत्र ताराचंद अंसल कंपनी में सिक्योरिटी कर्मी था। वह साइकिल से घर लौट रहा था। प्रदीप की पत्नी गीता खेत में काम कर रही थी। जब वह अपने खेत के सामने पहुंचा तो पीछे से आ रहे डंपर ने साइकिल को टक्कर मार दी और इास हादसे में खून ज्यादा बहने से प्रदीप ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया था। एक्सीडेंट की सूचना पर बारोटा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। चौकी इंचार्ज संदीप सिंह ने बताया कि मृतक प्रदीप सिंह की पत्नी गीता के बयान पर मामला दर्ज कर लिया है।

परिवार में पत्नी व दो बच्चे

प्रदीप सिंह की पत्नी गीता ने बताया कि उसका पति अपनी तीन बहनों का इकलौता भाई था। परिवार में पत्नी व दो बच्चे हैं। परिवार की आर्थिक स्थिति भी नाजुक है। प्रदीप की मौत से अब परिवार पर आर्थिक संकट भी आ गया है।

मृतक प्रदीप की पत्नी गीता के बयान पर आरोपी डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की। -संदीप सिंह, चौकी इंचार्ज अकबरपुर बारोटा।

खबरें और भी हैं...