नाटिका व कविता से दर्शाई मां की ममता:गुर्जर कन्या गुरुकुल कॉलेज देवधर में मनाया विश्व मातृ दिवस, छात्राओं ने पेश किए कार्यक्रम

खिजराबाद18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुर्जर कन्या गुरुकुल कॉलेज देवधर की महिला प्रकोष्ठ के तत्वावधान में विश्व मातृ दिवस मनाया गया। कॉलेज की महिला प्रकोष्ठ प्रभारी प्रो. पिंकेश ने बताया कि छात्राओं ने अपनी माताओं को कार्यक्रम में आमंत्रित किया।

संस्थान की डायरेक्टर शकुंतला वर्मा ने कहा कि लड़कियां समाज और देश की बहुमूल्य धरोहर हैं। लड़कियों को अच्छे संस्कार व उच्च शिक्षा देकर काबिल बनाएं। देश और समाज की सांस्कृतिक विरासत और परंपराओं को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी नई पीढ़ी के कंधों पर है। मातृ दिवस के अवसर पर छात्राओं ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। छात्रा जश्न, हरशु और अनु ने मां की ममता पर कविता प्रस्तुत की। छात्रा मुस्कान ने गीत गाकर मां की महानता का बखान किया।

इस अवसर पर माताओं के लिए विभिन्न प्रकार के नृत्य और खेल गतिविधियों का भी आयोजन किया गया। कॉलेज प्रिंसिपल डॉ. ममता शर्मा ने उपस्थित माताओं को धन्यवाद प्रेषित करते हुए कहा कि हमारा यह गुरुकुल कॉलेज छात्राओं को शिक्षित करने के साथ संस्कारवान करने का लक्ष्य और उद्देश्य लेकर चल रहा है।

खबरें और भी हैं...