सड़क हादसा:पुलिसकर्मी की गाड़ी से बाइक सवार घायल, हंगामा कर रहे लोग पुलिसकर्मी को पीटने पर हुए उतारू

यमुनानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डिवाइडर पर चढ़ने से पलटी पुलिस कर्मचारी की कार। - Dainik Bhaskar
डिवाइडर पर चढ़ने से पलटी पुलिस कर्मचारी की कार।

जगाधरी चूना भट्टी में पुलिसकर्मी की कार से टक्कर लगने से गांव खदरी निवासी सलमान घायल हो गया। वहीं, पुलिस कर्मी की कार डिवाइडर पर चढ़ गई और ग्रिल को तोड़ते हुए पलट गई। नई कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हाे गई। हादसे के बाद लोगों ने हंगामा किया।

रोड के बीच में ही लोग हंगामा करने लगे। जिससे जाम लग गया। लोगों का आरोप था कि पुलिसकर्मी नशे में है। इसी वजह से हादसा हुआ। हंगामे की सूचना पर शहर जगाधरी थाना प्रभारी सुभाषचंद्र माैके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझाया। लोगों से बचाकर डायल-112 गाड़ी में बैठाए कार चालक पुलिस कर्मी को किसी तरह से एक दर्जन पुलिस वालों ने वहां से निकाला। इसके बाद जनता को शांत किया। शनिवार रात के समय पुलिसकर्मी चूना भट्टी से जा रहा था। इसी दौरान उसकी कार बाइक से टकरा गई। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई और पलट गई।

हालांकि मौके पर हंगामा करने वाले लोगों का कहना था कि पुलिसकर्मी ने पहले बाइक चालक को टक्कर मारी। इसके बाद मौके से भागते समय उसकी कार डिवाइडर पर चढ़ने से पलट गई। देखते ही देखते लोगों ने पुलिस कर्मचारी को घेर लिया। उसने किसी तरह से सूचना पुलिस चौकी और थाने में दी। वहां से पुलिस पहुंची और लोगों को समझाया, लेकिन लोग पुलिस कर्मी से हाथापाई करने लगे।

दूसरे पुलिस कर्मचारियों ने बीच बचाव किया और कार चालक पुलिस कर्मी को डायल-112 की गाड़ी में बैठा कर गाड़ी लॉक कर दी। इसके बाद लोग पुलिस कर्मी को बाहर निकालने की मांग करने लगे और कार को घेर लिया। काफी मशक्कत के बाद पुलिस कर्मचारियों ने डायल-112 को वहां से निकाला और लोगों को शांत किया।

घायल के बयान पर होगी कार्रवाई
बूड़िया गेट चौकी इंचार्ज का कहना है कि घायल के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। रविवार दोपहर तक बयान नहीं हो पाए थे। क्योंकि वह अभी बयान देने की हालत में नहीं है।

खबरें और भी हैं...