दुष्कर्म का मामला:युवती ने पति और उसके रिश्तेदारों पर लगाया दुष्कर्म का आराेप, केस

यमुनानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक युवती ने आरोप लगाया है कि लवमैरिज के बाद ससुराल में पति, पति के भाई और रिश्तेदार ने उसके साथ दुष्कर्म किया। शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने एक गांव निवासी विकास कुमार, उसके भाई मनोज, मां भगवती और रिश्तेदार कृपाल पर केस दर्ज किया है। गांधीनगर थाना क्षेत्र की युवती ने शिकायत दी है कि वह मॉडल टाउन में के पास एक डेंटल क्लीनिक पर रिसेप्शनिस्ट थी।

सितंबर 2019 में एक गांव निवासी विकास क्लीनिक में इलाज के लिए आया था। शाम को उसे फालोअप के लिए फोन किया गया था। उसका इलाज लंबा चलना था। वह एक दिन छोड़कर आता था। जिससे उसकी जान पहचान हो गई। आरोपी ने उसे अपने साथ रेस्टोरेंट में ले जाने लगा। 14 फरवरी 2020 को परिवार वाले घर पर नहीं थे। वह अकेली थी। 14 फरवरी को विकास वेलेंटाइन डे मनाने के लिए घर पर आया। आरोपी ने उसे पीने के लिए कोल्ड ड्रिंक दी।

जिसे पीते ही वह बेहोश हो गई। इस दौरान आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका वीडियो बनाया। बाद में उस पर शादी का दबाव बनाया, तो उसने एक पार्क में माला डालकर फोटो खिंचवाई और कुछ कोरे कागजों पर साइन करा लिए। इसके बाद आरोपी उसे अपने घर ले आया।

आरोप है कि आरोपी के रिश्तेदार कृपाल ने पिस्तौल तान कर उससे दुष्कर्म किया। पति को बताता तो उसने उसे ही गलत कहा। जब सास को बताया तो उसने धमकी दी। महिला का आरोप है कि एक दिन उसके पति के भाई ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके पति को पता चला कि एससी लड़की से अगर जनरल लवमैरिज करे तो उसे सरकार पैसे देती है। आरोपी ने पैसे लेने के लिए घर में आग जलाकर उसके साथ फेरे लिए। आरोप है कि उसकी सास उसे पीटती थी। उसे खाने में नशीला पदार्थ दिया जाता था। 27 मई को उसे मौका मिला तो वह भाग कर अपने घर पर पहुंची और परिवार को पूरी बात बताई।

खबरें और भी हैं...