बैठक:मदन चौहान ने कहा अफसर मानसून से पहले निकासी के प्रोजेक्ट पूरे करें

यमुनानगर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मेयर मदन चौहान ने शनिवार को इंजीनियरिंग ब्रांच के अधिकारियों की बैठक ली। मेयर ने इंजीनियरिंग ब्रांच के अधिकारियों शहर में किए जा रहे करोड़ों रुपए के विकास कार्यों की प्रगति रिपोर्ट ली। मेयर ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे विकास कार्यों में तीव्रता लाएं। निर्धारित समयावधि में निर्माणाधीन कार्य को पूरा कराना सुनिश्चित करें। किसी भी निर्माण कार्य में कोई लापरवाही न बरतें और गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखा जाए।

सड़कों, गलियों व अन्य निर्माण कार्यों के बारे में इंजीनियरिंग ब्रांच के अधिकारियों को एस्टिमेट तैयार करने के निर्देश दिए गए। साथ ही लंबित कार्यों के निर्माण में आ रही रुकावटों व एनओसी लेने के बारे में जानकारी ली। विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करवाने के निर्देश दिए। मेयर ने कहा कि मानसून से पहले पानी निकासी को लेकर बनाई जा रही नालियां, स्टॉर्म वाटर ड्रेन व पाइप लाइन डालने के कार्य जल्द से जल्द निपटाएं। शहर में किए जाने वाले विकास कार्यों को लेकर कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं होगी। वर्क ऑर्डर होने के एजेंसी यदि किसी कार्य को शुरू करने में देरी करती है या निर्धारित समय पर काम पूरा नहीं करती, तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए। इसके अलावा समय पर उनके बिलों का भी भुगतान किया जाए।

मौके पर डिप्टी मेयर रानी कालड़ा, पार्षद रामआसरा, प्रिंस शर्मा, शिवराम, एक्सईएन एलसी चौहान, एक्सईएन रवि ओबराय, एमई वरुण शर्मा, एमई मुनेश्वर भारद्वाज, एमई दीपक सुखीजा, जेई विकास सब्बरवाल, जेई नरेंद्र, जेई गोपाल, जेई मोनी व जेई प्रतीक भी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...