पेपर में फेल होने से निराश लड़की ने किया सुसाइड:सदर थाना यमुनानगर के जांच अधिकारी प्रदीप सिंह ने बताया कि परेशानी की वजह से लड़की ने सुसाइड किया

यमुनानगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पांसरा निवासी राधिका ने जहरीला पदार्थ निगल लिया। उसकी हालत खराब हुई तो परिवार के लोग अस्पताल में लेकर आए। जहां उसकी मौत हो गई। राधिका ने इस साल 12वीं की परीक्षा दी थी, लेकिन वह गणित के पेपर में पास नहीं हो पाई थी और उसकी कंपार्टमेंट आ गई थी। इससे वह परेशान थी। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

राधिका के पिता शिवकुमार शर्मा ने बताया कि उसकी बेटी राधिका 12वीं कक्षा में सब्जी मंडी स्थित सरकारी स्कूल में पढ़ती थी। उसकी 12वीं कक्षा की परीक्षा में गणित के विषय में कंपार्टमेंट आ गई थी। जिस कारण से वह मानसिक रूप से परेशान थी। हालांकि उन्होंने बेटी को समझाया भी था। उन्हें लगा कि बेटी समझ गई है और कोई गलत कदम नहीं उठाएगी।

बेटी का दोबारा पेपर दिलाने के लिए उन्होंने दो दिन पहले ही फार्म भरवा दिया था, लेकिन शुक्रवार दोपहर बेटी ने कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया। उसने उल्टी की तो अस्पताल लेकर आए। निजी अस्पताल से सिविल अस्पताल में भेज दिया। यहां देर रात बेटी ने दम तोड़ दिया। सदर थाना यमुनानगर के जांच अधिकारी प्रदीप सिंह ने बताया कि परेशानी की वजह से लड़की ने सुसाइड किया है।

खबरें और भी हैं...