यमुनानगर में मेडिकल संचालक और बेटे पर हमला:दुकान में जमकर तोड़ फोड़; नशा बेचने वालों पर आरोप, दूसरी बार वारदात

यमुनानगर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवकों के हमेले के बाद दुकान पर लगी भीड़। - Dainik Bhaskar
युवकों के हमेले के बाद दुकान पर लगी भीड़।

हरियाणा के यमुनानगर के चिट्टा मंदिर रोड पर साईं बाबा मंदिर के नजदीक शर्मा मेडिकल के मालिक आरके शर्मा और उसके बेटे विशाल पर लाठी डंडों से लैस युवकों ने हमला कर दिया। इसमें विशाल शर्मा को सिर मे चोट आई हैं। वारदात दुकान मे लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। हमलावरों ने दुकान में भी जमकर तोड़फोड़ की है। इससे पहले भी इन पर हमला हाे चुका है।

सिटी थाना यमुनानगर के एचएचओ कमलजीत सिंह ने बताया कि उनके पास सूचना आई थी कि शर्मा मेडिकल के मालिक और उनके बेटे पर कुछ युवकों द्वारा हमला किया गया है। वह तुरंत पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़ितों के बयान लेकर मामले की जांच शुरु कर दी। पुलिस द्वारा फायरिंग किए जाने से इंकार किया है। जिन लोगो के सामने हमला हुआ, उनका कहना है कि हमला करने वाले युवकों ने फायरिंग की है।

वारदात में दुकान के शीशे भी टूट गए।
वारदात में दुकान के शीशे भी टूट गए।

घटना के बारे मे लोगों का कहना है कि यह सारा हमला नशा बेचने वाले लोगों ने किया है। कल भी आरके शर्मा और उनके बेटे विशाल से एक महिला और एक युवक ने दुकान में आकर काफी झगड़ा किया और दुकान में तोड़फोड़ की गई थी। इसकी शिकायत रामपुरा पुलिस चौकी में दी थी। जिन लोगों के ऊपर हमला हुआ है, उनका यही कहना है कि यह सब उन लोगों का काम है, जो इस एरिया में नशा बेचते हैं।