• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Yamunanagar
  • The Investigation Of The Case Of Robbing And Killing 50 Lakhs Was Handed Over To CIA 2, Those Who Shot The SI Had Committed The Crime

लूट व हत्या का मामला:50लाख लूटने व हत्या करने के केस की जांच सीआईए टू को सौंपी, एसआई को गोली मारने वालों ने की ही थी वारदात

यमुनानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
50 लाख लूट व हत्या के आरोपी। - Dainik Bhaskar
50 लाख लूट व हत्या के आरोपी।

महाराणा प्रताप चौक के पास एचडीएफसी बैंक के बाहर बंसल ट्रेडर्स के संचालक अजय बंसल के ड्राइवर हमीदा निवासी श्रवण कुमार की गोली मारकर हत्या कर 50 लाख, नौ हजार रुपए लूटने के केस की जांच सीआईए-टू को सौंप दी गई। पुलिस ने बदमाशों की सूचना देने वाले को पांच लाख रुपए देने की घोषणा की है, लेकिन इसके बाद भी बदमाशों की सूचना पुलिस तक नहीं पहुंची। इस घटना के बाद व्यापारी खौफ में हैं। बदमाशों का न पकड़ा जाना, पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठा रहा है। उधर, एसपी कमलदीप गोयल का ट्रांसफर हो गया। माना जा रहा है कि इस घटना के बाद ही एसपी का ट्रांसफर तय हो गया था।

कष्ट निवारण की मीटिंग में पहुंचे मंत्री कमल गुप्ता, विधायक घनश्यामदास अरोड़ा और भाजपा जिलाध्यक्ष ने भी दो टू कहा था कि शहर में अपराध बढ़ा है। पुलिस काम करती नहीं दिख रही। अगर केस ट्रेस नहीं होते तो एसपी पर कार्रवाई होगी। शनिवार को एसपी कमलदीप के ट्रांसफर के ऑर्डर हो गए। उनकी जगह आईपीएस मोहित हांडा को यमुनानगर की जिम्मेदारी दी है। जिन्होंने रविवार दोपहर चार्ज संभाल लिया।

फुटेज में दोनों वारदात करने वालों के जूते व शर्ट एक जैसे
पुलिस पहले दिन से ही कह रही है कि रादौर में एसआई सतीश कांबोज को गोली मारने वालों ने ही यमुनानगर में गोली मारकर हत्या कर 50 लाख लूटे हैं। पुलिस के पास दोनों वारदात की फुटेज है। भास्कर ने भी उस फुटेज को जुटाया। इसमें सामने आया है कि जिस बाइक पर बदमाश रादौर में थे, उसी बाइक पर यमुनानगर में थे। वहीं, एक ने दोनों वारदात में एक ही शर्ट डाली हुई है। दोनों ने जूते वहीं डाले हुए हैं। हुलिया दोनों वारदात करने वालों का मैच हो रहा है। यमुनानगर में कैश लूटने की घटना के समय एक आरोपी बैंक के अंदर गया था। वहां की फुटेज भी पुलिस ने जुटाई है। इसमें वह मास्क लगाए बैंक में घूम रहा है।

खबरें और भी हैं...