क्राइम:स्मैक बेचने की सूचना सीआईए को दी तो आरोपियों ने बाजू और टांगें तोड़ी

यमुनानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

स्मैक बेचने के धंधे में लगे लोगों को कानून का डर नहीं है। शिवपुरी बी निवासी गुरदीप को स्मैक बेचने का धंधा करने वालों ने इसलिए पीटा कि उसने उनके गलत काम की सूचना पुलिस को दी थी। वहीं, सवाल यह उठ रहा है कि अगर गुरदीप ने पुलिस को सूचना दी थी तो आरोपियों को इसका पता कहां से लगा। आरोपियों ने पुलिस से छूटते ही गुरदीप पर हमला किया। उसके दोनों टांगों और बाजू पर लोहे की रॉड से कई वार किए।

इससे उसकी बाजू और टांगों की हड्डी टूट गई। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। शिवपुरी बी निवासी गुरदीप दत्ता उर्फ फौजी ने पुलिस को शिकायत दी है कि वह बिजली उपकरण ठीक करने का काम करता है। 16 अगस्त को वह बुटर पेट्रोल पंप के पास पेस्ट्री लेने गया था। रास्ते में तीन बाइक पर छह-सात युवक आए और उस पर हमला कर दिया। हमला करने में रितिक और उसके साथी थे। उन्होंने कहा कि फौजी उनकी सीआईए में स्मैक बेचने की मुखबरी करता है, इसलिए उसे अंजाम भुगतना होगा।

इस पर आरोपियों ने उस पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। आरोपियों ने लोहे की रॉड से उसकी दोनों टांगों और बाजुओं पर कई वार किए। मारपीट का शोर सुनकर आसपास के लोग वहां आ गए और आरोपी उसे धमकी देकर फरार हो गए। इस शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...