महिला पर युवकों ने रॉड से हमला किया:महिला ने नशा बेचने की शिकायत गृहमंत्री से की तो युवकों ने रॉड से किया हमला

यमुनानगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हमले में घायल महिला। - Dainik Bhaskar
हमले में घायल महिला।

गांधी नगर थाना एरिया के भीम नगर में कुछ युवकों ने एक परिवार पर हमला कर दिया। हमले में एक महिला घायल हो गई। आरोप है कि हमलावर कॉलोनी में नशीला पदार्थ बेचते हैं और लड़कियों को मकान में बुलाकर अनैतिक कार्य कराते हैं। इसकी शिकायत उन्होंने 12 मई को गृहमंत्री को दी थी। इस पर पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया। ममता ने बताया कि शनिवार को वह अपने मकान के बाहर खड़ी थी। उसके साथ पड़ोसी भी खड़े थे। इसी दौरान वहां पर एक युवक बाइक पर आया और उसके हाथ में रॉड थी। आरोपी ने उसे पीटना शुरू कर दिया।

उस पर कई वार किए। लोगों ने उसे छुड़ाया। इसके बाद आरोपी धमकी देकर फरार हो गया। उनका कहना है कि इसकी शिकायत लेकर वह गांधी नगर थाने में गई, लेकिन रात को वहां सुनवाई नहीं हुई। उलटा एक पुलिसकर्मी ने उन्हें ही डांटना शुरू कर दिया। इसके बाद वह अपने घर पर आ गए। घायल महिला ने बताया कि आरोपी और उसके साथी कॉलोनी में ही नशीला पदार्थ बेचते हैं। वहीं लड़कियों को बाहर से लेकर आते हैं और अनैतिक कार्य करते हैं।

उन्होंने इसकी शिकायत गृह मंत्री अनिल विज को की थी। इसके साथ ही एसपी को दी थी, लेकिन कोई एक्शन नहीं हुआ। इसी वजह से आरोपियों के हौसले बढ़ते गए। उधर, गांधी नगर थाना प्रभारी भूपेंद्र राणा का कहना है कि पुलिस ने पीड़ित पक्ष को नहीं डांटा। रात को ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और आरोपियों के घर पर दबिश दी। इस मामले में सख्त एक्शन लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...