ग्राम दर्शन पोर्टल:डॉ. सैनी ने कहा ग्राम दर्शन पर डाले गए कार्यों का फंड जारी करें सीएम

रादौर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विधायक डॉ. बीएल सैनी ने कहा कि रविवार को मुख्यमंत्री मनोहर लाल यमुनानगर में रैली करेंगे। हलका वाइज विकास के कार्यों को भी मंजूरी देंगे। मुख्यमंत्री ने ग्राम दर्शन पोर्टल हरियाणा लाॅन्च किया हुअा है। इस पोर्टल पर कोई भी व्यक्ति विधायक के मार्फत विकास कार्य ऑनलाइन भेज सकता है। हलका रादौर की ओर से लगभग 215 कार्यों की सूची मुख्यमंत्री के ग्राम दर्शन पोर्टल हरियाणा पर भेजी जा चुकी है।

उन्होंने मुख्यमंत्री से अपील की है कि जितने भी काम ग्राम दर्शन पोर्टल हरियाणा पर डाले गए हैं, इन सभी कार्यों के फंड अलॉट किया जाए। 22 फीट के रास्ते हरियाणा एग्रीकल्चर मार्केटिंग बोर्ड को विधायक द्वारा दिए गए हैं, इन रास्तों को भी जल्दी से जल्दी बनवाया जाए। वहीं, नगरपालिका रादौर के पास अपना कोई निजी कमाई का साधन नहीं है। इसलिए उनके पास विकास के कार्यों के लिए पैसा नहीं है।

इसलिए नगरपालिका रादौर को कम से कम 20 करोड़ रुपए अनुदान राशि दी जाए, ताकि विकास के कार्य सुचारू रूप से हो सके। मुख्यमंत्री ने जो किसान खेत सड़क योजना चलाई हुई है। जिसमें हर वर्ष 25 किलोमीटर तक किसानों के खेतों के रास्ते पक्के कराए जाते हैं। 2021-22 में लिख कर सरकार को भेजे गए हैं, इन्हें किसान खेत सड़क योजना के तहत बनवाया जाए।

खबरें और भी हैं...