रादौर गोलीकांड:लोग पुलिस के समर्थन में आए, घायल एसअाई को सम्मानित करने की मांग

रादाैर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सब इंस्पेक्टर सतीश कांबोज काे बदमाशों द्वारा गोली मारने के मामले के दूसरे दिन भी पुलिस बदमाशों का सुराग नहीं लगा पाई। डीएसपी रादौर रजत गुलिया, थाना रादौर प्रभारी राजकुमार और सीआईए की टीम बस स्टैंड और जाट नगर में लोगों के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की शिनाख्त में लगे रहे। वहीं डायल-112 पर तैनात कर्मचारी विजय कुमार, संदीप कुमार, अरुण कुमार, गुरदीप सिंह ने एंबुलेंस को निजी अस्पताल तक पायलट किया।

जिससे सतीश को समय पर अस्पताल पहुंचाया जा सकता। इसकी सभी ने प्रशंसा की है। वहीं, शनिवार को स्थानीय लोग पुलिस के समर्थन में नगरपालिका पार्क में इकट्ठा हुए। इस दौरान पार्क एसोसिएशन, रोटरी क्लब, वेलफेयर एसोसिएशन के सदस्यों ने रोटरी प्रधान डॉ. एससी सैनी, शीतल शर्मा पांडे, मास्टर देवीदयाल अरोड़ा, पार्षद भगवत दयाल कटारिया ने सब इंस्पेक्टर के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। वहीं सरकार से सब इंस्पेक्टर सतीश कांबोज को सम्मानित करने की भी मांग की गई। वहीं, रादौर में अापराधिक वारदातों को रोकने के लिए सख्त कदम उठाने की मांग की।

मौके पर मास्टर गुरचरण सिंह, ब्रह्मा टंडन, कर्मवीर खुर्दबन, देवीदयाल अरोड़ा, मोहनलाल अरोड़ा, विनोद पुजारा, भगवत दयाल कटारिया, कैप्टन मनीष चौधरी, मंजीत सिंह पंजेटा, मूलराज, मास्टर मनोहर लाल व गुलशन बकाना मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...