• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Bilaspur
  • Bambar Thakur Raised Questions On Distributing Sports Kit, Said Harish Nadda Should Issue White Paper Where The Money Came From

बंबर ठाकुर ने स्पोर्ट्स किट बांटने पर उठाए सवाल:बोले- हरीश नड्‌डा श्वेत पत्र जारी करें कि पैसा कहां से आया

बिलासपुर8 महीने पहले
सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते बंबर ठाकुर।

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं बिलासपुर सदर के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने कहा कि चुनावी वर्ष में सक्रियता दिखाते हुए जेपी नड्डा के पुत्र हरीश नड्डा युवाओं को स्पोर्ट्स किटें बांट रहे हैं। इससे पहले कोरोनाकाल में उन्होंने 75 लाख की किटें बांटने की बात कही थी। वह श्वेत पत्र जारी करें कि यह पैसा कहां से आ रहा है।

रविवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान बंबर ठाकुर ने कहा कि जेपी नड्डा की कथनी-करनी में दिन-रात का अंतर है। वह आए दिन परिवारवाद के खिलाफ बयान देते हैं, लेकिन उन्होंने अपने शहजादे को बिलासपुर सदर की कमान सौंप दी है। 1993 में पहली बार विधायक बने नड्डा को आज तक बेरोजगारों की याद नहीं आई, लेकिन चुनावी वर्ष में उनके पुत्र रोजगार पर्व आयोजित कर रहे हैं। जब हरीश नड्डा राजनीति के मैदान में आ ही गए हैं, तो उन्हें यह बताना होगा कि स्पोर्ट्स किटों के लिए पैसा कहां से आया।

रोजगार पर्व के लिए फंडिंग कहां से हो रही है। उन्हें इसका श्वेत पत्र जारी करना ही होगा। यह सक्रियता उन्होंने उस समय क्यों नहीं दिखाई, जब कोरोना महामारी के समय अरबों रुपए के घोटाले हुए। बीजेपी के तत्कालीन अध्यक्ष ने 8 रुपए का मास्क 80 रुपए में बेचा। मोदी सरकार के किसान बिलों के खिलाफ देश भर में जबरदस्त आक्रोश था। दर्जनों किसानों को जान से हाथ धोना पड़ा। यही हालात अब अग्निपथ योजना के चलते पैदा हो चुके हैं। युवा सुसाइड कर रहे हैं। स्पोर्ट्स किटें बांटने के बजाए नड्डा के बेटे को युवाओं से चर्चा करके अपने पिता को समझाना चाहिए कि युवा विरोधी उक्त योजना को वापस लिया जाए।