6 किलो चरस के साथ 2 युवक गिरफ्तार:बिलासपुर में पुलिस ने चेकिंग के लिए रोकी टैक्सी, तलाशी पर मिला नशा

बिलासपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में पुलिस ने चंडीगढ़-मनाली NH पर नौणी चौक पर टैक्सी कार से लगभग 6 किलोग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने टैक्सी में सवार 2 लोगों के खिलाफ NDPS एक्ट में मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार, सदर थाना SHO भूपेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ सोमवार शाम को चंडीगढ़-मनाली NH पर नौणी चौक के पास आने जाने वाले वाहनों की जांच कर रहे थे। उसी दौरान पुलिस ने स्वारघाट की तरफ जा रही टैक्सी को जांच के लिए रुकवा लिया।

बैग में मिले 10 पैकेट

तलाशी लिए जाने पर कार की डिग्गी में पिट्ठू बैग में अलग-अलग रंगों के प्लास्टिक के 10 पैकेट रखे हुए थे। पुलिस ने जब उन्हें खोलकर देखा तो उसमें 6 किलोग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस पूछताछ में कार सवार युवकों की पहचान कुल्लू के सुऊबाग निवासी मुकेश (24) और भुंतर निवासी देवेंद्र (24) के रूप में हुई।

आरोपियों को रिमांड पर लेगी पुलिस

DSP राजकुमार ने बताया कि पुलिस ने चेकिंग के दौरान कार से चरस बरामद की है। सदर थाना पुलिस ने पकड़े गए मुकेश व देवेंद्र के खिलाफ NDPS एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी। जिसके बाद दोनों से नशे के कारोबार से जुड़े लोगों के बारे में पूछताछ की जाएगी।