ITI जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता:बिलासपुर ने जीता कबड्डी का खिताब, बास्केटबॉल में संतोषी आईटीआई घुमारवीं रही विनर

बिलासपुर6 महीने पहले
विजेता रही टीम के साथ आईटीआई टीचर।

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में आईटीआई की जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में लड़कों के वर्ग में कबड्डी का खिताब मेजबान बिलासपुर ने जीता। बास्केटबॉल में संतोषी आईटीआई घुमारवीं विजेता बनी। वहीं, वॉलीबॉल के खिताब पर बरठीं आईटीआई ने कब्जा किया। 4 दिवसीय प्रतियोगिता शुक्रवार को संपन्न होगी।

आईटीआई की जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता के प्रेस सचिव आशीष मेहता ने बताया कि कबड्डी में बिलासपुर ने बरठीं और नयनादेवी ने घुमारवीं को हराकर फाईनल में प्रवेश किया था। फाईनल में बिलासपुर ने नयनादेवी को 41-21 से हराकर खिताब अपने नाम किया। इसी तरह वाॅलीबाॅल में नयनादेवी ने सांख्यान आईटीआई घुमारवीं व बरठीं ने न्यू डोगरा चांदपुर को हराकर खिताबी मुकाबले में जगह बनाई थी। फाईनल में बरठीं ने नयनादेवी को 3-0 से हराकर विजेता बनने का गौरव हासिल किया।

बास्केटबाॅल के पहले सेमीफाइनल में बिलासपुर ने मां संतोषी आईटीआई लुहारवीं तथा दूसरे में संतोषी आईटीआई घुमारवीं ने नयनादेवी को हराकर फाईनल में जगह बनाई। फाईनल मैच में संतोषी आईटीआई घुमारवीं ने मेजबान बिलासपुर को 22-8 से हराकर खिताब अपने नाम कर लिया। वीरवार से खोखो के मुकाबले भी शुरू हुए। लड़कों के वर्ग में स्वारघाट ने सांख्यान आईटीआई घुमारवीं को 14-10, जबकि बिलासपुर ने न्यू डोगरा चांदपुर को 10-4 से हराया। वहीं, लड़कियों के वर्ग में मेजबान बिलासपुर ने बरठीं को हराकर खिताब पर कब्जा किया।