कुठेड़ा में 19 जून को बांटी जांएगी स्पोर्ट्स किट:समाजसेवी हरीश बोले- युवाओं को फिटनेस के प्रति जागरूक करना मकसद

बिलासपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
युवा समाजसेवी हरीश नड्डा।   - Dainik Bhaskar
युवा समाजसेवी हरीश नड्डा।  

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में युवा समाजसेवी हरीश नड्डा 19 जून को खिलाड़ियों को स्पोर्ट्स किट वितरित करेंगे। इसकी शुरुआत सदर विधानसभा क्षेत्र के तहत कुठेड़ा से होगी। सदर के विधायक सुभाष ठाकुर की अध्यक्षता में कुठेड़ा में कार्यक्रम में सदर के प्रत्येक बूथ के लिए 1-1 किट भेंट की जाएगी।

बिलासपुर के युवा समाजसेवी हरीश नड्डा ने गत 30 अप्रैल को रोजगार पर्व का आयोजन किया था। इसमें देश भर से 100 से अधिक कंपनियां इंटरव्यू के लिए आई थी। नौकरी के लिए लगभग 4 हजार युवा रोजगार पर्व में पहुंचे थे। उसके बाद उन्होंने गत 14 जून को किसान भवन में भी कैंपस इंटरव्यू आयोजित किया था। उनका फोकस अब युवाओं की फिटनेस के प्रति जागरूक करना है। खेल मैदानों से जुड़कर युवा न केवल शारीरिक व मानसिक रूप से मजबूत होंगे, बल्कि वह नशे जैसी अन्य बुराइयों से भी दूर रहेंगे।

प्रत्येक किट में 2 क्रिकेट बैट, बॉल, 2 बैडमिंटन रैकेट, शटल व नेट तथा वॉलीबॉल व नेट के साथ ही चेस जैसी सामग्री होंगी। इसके अलावा 1 हजार टी-शर्ट्स भी युवाओं को भेंट की जाएंगी। सदर के बाद ऐसा ही कार्यक्रम 26 जून को झंडूता तथा 2 जुलाई को घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र में होगा।