• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Hamirpur
  • Bad Language On Congressmen Became The Fate Of BJP, Rajendra Said The Decline In Political Dialogue Was The Achievement Of 8 Years Of Modi Government

कांग्रेसियों पर भद्दी भाषा बनी भाजपाइयों की नियति:राजेंद्र बोले- राजनीतिक संवाद में आई गिरावट मोदी सरकार के 8 वर्षों की उपलब्धि

हमीरपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हमीरपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र जार। - Dainik Bhaskar
हमीरपुर जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र जार।

हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर के कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र जार ने कहा है कि मोदी सरकार के 8 वर्षों के शासनकाल में 'राजनीतिक संवाद' में आई गिरावट लोकतांत्रिक व्यवस्था के लिए चिंता का विषय है। ऐसा किसी भी सरकार के सत्ता काल में कभी नहीं हुआ। यही नहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ और शीर्ष नेताओं के खिलाफ छुटभैया नेताओं से लेकर स्थापित नेता भी जिस भद्दी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं, वह भी इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ।

जिलाध्यक्ष का कहना था कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को इस बात का पता होना चाहिए कि वरिष्ठ और शीर्ष नेताओं के खिलाफ किस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया जाना चाहिए। कहा कि मोदी सरकार में कई मंत्री तो ऐसे हैं जो केवल नेहरू और गांधी परिवार के अलावा कांग्रेसियों को भला बुरा कहने के लिए ही अपनी मौजूदगी का अहसास करवाते हैं।

जार ने कहा कि मुख्यमंत्री को इस बात का भी पता होना चाहिए कि उनकी कैबिनेट का एक मंत्री अभद्र भाषा के इस्तेमाल के बगैर बात ही नहीं करता। विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री CM और उनकी नाकारा सरकार के बारे में जब भी कोई पर्दाफाश करते हैं तो भाजपा को यह असभ्य क्यों लगता है? कहा कि पार्टी की प्रदेश में कमजोर स्थिति देखकर इस तरह CM की बौखलाहट स्वभाविक हो गई है।

उन्होंने कहा कि भाजपा के त्रिदेव सम्मेलन में केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का यह वक्तव्य कि मोदी सरकार के 8 वर्ष में जो काम हुए वह कांग्रेस 60 साल में नहीं कर पाई, बेहद गैर जिम्मेदाराना बयान है। मोदी सरकार के 8 साल में देश की आर्थिक स्थिति निम्न स्तर पर पहुंच गई है। रिजर्व बैंक से पैसे निकाल कर केंद्र सरकार चल रही है। पिछले 31 वर्षों में महंगाई उच्चतम स्तर पर पहुंच चुकी है।

खबरें और भी हैं...