• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Hamirpur
  • BJP Working Committee Meeting Begins In Hamirpur, Senior Party Leaders Are Discussing About The Assembly Elections In A Two day Meeting

हमीरपुर में BJP कार्यसमिति की बैठक शुरू:पार्टी के बड़े नेता दो दिवसीय बैठक में विधानसभा चुनावों को लेकर कर रहे चर्चा

हमीरपुर6 महीने पहले
हमीरपुर में भाजपा कार्यसमिति की बैठक शुरू।

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर में चल रही भाजपा की दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक दूसरे दिन शुरू हो गई है। इस बैठक के 5 सत्र होंगे और इन सत्रों में अलग-अलग मुद्दे पर चर्चा की जाएगी। बैठक में जिलाध्यक्ष, 2017 विधानसभा चुनावों के उम्मीदवार, सभी मोर्चा एवं प्रकोष्ठ के अध्यक्ष बैठक में भाग लेंगे। भाजपा प्रदेश में आने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर मिशन रिपीट को लेकर बैठके कर रही है।

बैठक में प्रशिक्षण शिविर, त्रिदेव सम्मेलन, पंच परमेश्वर सम्मेलन, विजय संकल्प यात्रा, पूर्व सैनिक यात्रा और भाजयुमो की गर्जना रैली पर चर्चा की जाएगी। इसमें केंद्र सरकार के 8 साल पूरे होने और हिमाचल में जयराम ठाकुर सरकार की उपलब्धियों पर केंद्रित एक राजनीतिक प्रस्ताव भी पारित किया जाएगा। भाजपा के नेता हमीरपुर में हो रही कार्यसमिति की बैठक के जरिए न प्रदेश की जनता के साथ-साथ विपक्ष को भी यह एहसास करवाने का काम कर रही है कि उनके तमाम नेता एकजुट हैं और मिशन रिपीट को लेकर तैयारियां में जुटे हुए हैं।

सोमवार को देर रात तक कोर ग्रुप की बैठक चली। बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल और अनुराग ठाकुर मौजूद नहीं थे। बैठक में प्रदेश की राजनीति पर चर्चा की गई।