कांग्रेस ऑब्जर्वर न आन से टिकट चाहवान निराश:हमीरपुर कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र जार बोले- पार्टी हित में नहीं होगा लाभकारी साबित

हमीरपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हमीरपुर कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र जार। - Dainik Bhaskar
हमीरपुर कांग्रेस अध्यक्ष राजेंद्र जार।

हिमाचल में हमीरपुर कांग्रेस के अध्यक्ष राजेंद्र जार ने कहा कि कांग्रेस कमेटी द्वारा नियुक्त पार्टी ऑब्जर्वर धीरज गुर्जर राष्ट्रीय सचिव एवं सदस्य प्रदेश चुनाव स्क्रीनिंग कमेटी का 17 सितंबर को हमीरपुर दौरा स्थगित होने से विधानसभा चुनावों में टिकट पाने के इच्छुक आवेदकों को निराश कर गया है।

धीरज गुर्जर ने टिकट चाहवानों का पक्ष सुनना था और पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं से फीडबैक भी लेनी थी। इस पर पार्टी कार्यकर्ताओं का मानना है कि उन्हें इस प्रक्रिया से वंचित रहना पड़ा है। यह व्यापक पार्टी हित में लाभकारी साबित नही होगा। अपनी ओर से चुनाव लड़ने हेतु टिकट पाने वाले उम्मीदवारों के बारे उनकी पृष्ठभूमि, पार्टी मे दी गई सेवाएं व जीतने की क्षमता व अन्य विषयों पर धरातल की रिपोर्ट पहुंचाने का पूरा प्रयत्न किया है।

उनकी इच्छा है कि पार्टी नेतृत्व को जमीनी हकीकत की जानकारी हो ताकि वह उम्मीदवार के बारे मे सही निर्णय ले सके। उनका अपना लक्ष्य जिला चुनावों में कांग्रेस वर्चस्व कायम करना है। इस समय कांग्रेस के हक में पूरा जन समर्थन बना हुआ है।

बीते रोज बडसर विधानसभा क्षेत्र मे कांग्रेस पार्टी के तत्वावधान में सैनिक सम्मान समारोह संपन्न हुआ। उसमें उमड़ी लोगों की भीड़ से यह प्रमाणित हो गया है कि लोग राज्य की भाजपा सरकार की कार्यप्रणाली से नाराज है।

खबरें और भी हैं...