• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Hamirpur
  • Drain Water Entered The Housing Board Colony, Sewerage Chamber Of Jal Shakti Department And Encroachment Became A Disaster; People In Fear

हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में घुसा नाले का पानी:जलशक्ति विभाग का सीवरेज चैंबर और अतिक्रमण बना आफत; खौफ में लोग

हमीरपुर2 महीने पहले
बारिश के बाद जल शक्ति बोर्ड कॉलोनी में घुसा नाले का पानी।

हिमाचल प्रदेश के हमीपुर में बारिश के चलते नाले का पानी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के वार्ड नंबर-8 के कई घरों में घुस गया है। नाले में बढ़ते पानी और बहाव से कॉलोनी के लोग खौफ में हैं। सूचना पर नगर परिषद के अध्यक्ष मनोज मिन्हास ने मौके का दौरा कर लोगों को समस्या का समाधान किए जाने का आश्वासन दिया है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक हाउसिंग बोर्ड काॅलोनी के पास जलशक्ति विभाग की तरफ से सीवरेज के चैंबर बेतरतीब ढंग से बनाए गए हैं। जिस वजह से नाले का पानी गलियों और घरों में घुस रहा है। लोगों का कहना है कि अभी तक मानसून नहीं आया है। प्री-मानसून की पहली बारिश में ही नालों का पानी घरों में घुसना चिंता का विषय है।

हालांकि काॅलोनी में यह समस्या नई नहीं है। पिछले साल भी लोगों को यहां पर जलभराव का सामना करना पड़ा था। लोगों की मानें तो काॅलोनी से कुछ ही दूरी पर कई लोगों ने नाले पर अतिक्रमण किया हुआ है। जिस वजह से भी नाले का बहाव हर बरसात में काॅलोनी की तरफ मुड़ जाता है। नप अध्यक्ष मनोज मिन्हास का कहना है कि संबंधित विभाग के अधिकारियों से बात की जाएगी। विधायक नरेंद्र ठाकुर को भी समस्या के बारे में बताया गया है। उन्होंने भी विभाग को निर्देश देने की बात कही है।

खबरें और भी हैं...