बिलासपुर में 4 आरोपी गिरफ्तार:बरठीं बिजली निगम के स्टोर से केबलों की थी चोरी; कार व जीप बरामद

बिलासपुर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बिजली निगम स्टोर में चोरी करने के चार आरोपी पुलिस गिरफ्त में। - Dainik Bhaskar
बिजली निगम स्टोर में चोरी करने के चार आरोपी पुलिस गिरफ्त में।

हिमाचल के बिलासपुर के बरठीं में बिजली निगम स्टोर से एल्यूमीनियम वायर और पीवीसी केबल चोरी करने के मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। चारों आरोपी चंबा के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों से चोरी में प्रयोग की गई पिकअप जीप और कार भी बरामद की है। पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी।

बरठीं बिजली निगम के स्टोर से आठ मई की रात को चोरों ने एल्यूमीनियम की लगभग 5100 मीटर तार और 80 मीटर पीवीसी केबल को चोरी कर लिया था। चोरी हुए सामान की कीमत लगभग 2.89 लाख रुपये आंकी गई थी। बिजली निगम के जेई संजीव की शिकायत पर पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज किया था।

मामले की छानबीन के दौरान पुलिस ने बरठीं और सरगल चैक के निकट लगे कई सीसी टीवी कैमरों में एक पिकअप जीप और कार पर संदेह हुआ। जिसके बाद आरोपियों की तलाश में हेड कांस्टेबल राकेश चंद की अगुवाई में एक टीम चंबा भेजी गई। शनिवार को पुलिस ने चंबा से 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। जिनकी पहचान विनोद उर्फ रोहित, अंकुश ठाकुर, केवल कुमार व अजय के रुप में हुई।

एसपी एस आर राणा ने बताया कि आरोपियों द्वारा चोरी में प्रयोग की गई कार व जीप को भी कब्जे में लिया गया है। पुलिस आरोपियों से चुराए गए सामान के बारे में पूछताछ कर रही है।