धूमल के गृहजिले में BJP दोफाड़:बड़सर से कैंडिडेट माया शर्मा के खिलाफ विनोद ठाकुर समर्थकों का मोर्चा, राकेश के समर्थक भी जुटे

हमीरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
MIT में जुटे विनोद ठाकुर के समर्थक। - Dainik Bhaskar
MIT में जुटे विनोद ठाकुर के समर्थक।

हिमाचल के हमीरपुर जिले की बड़सर विधानसभा में भी भाजपा के भीतर बगावत शुरू हो गई है। माया देवी को प्रत्याशी बनाए जाने के विरोध में पार्टी का बड़ा कुनबा मुखर हो गया है। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विनोद ठाकुर के समर्थन में MIT में बड़ी तादाद में लोग जुट रहे हैं। इन लोगों ने विनोद को निर्दलीय रूप में मैदान में उतरने के लिए साफ तौर पर अपना समर्थन दे दिया है।

वहीं दिवंगत राकेश शर्मा उर्फ बबली के परिवार को टिकट नहीं दिए पर भी उनके समर्थक खुलकर विरोध में उतर आए हैं। समर्थकों ने विझड़ी में जुटना शुरू कर दिया है। दोपहर को तमाम इलाकावासी इकट्ठे होकर इस बात का फैसला करेंगे कि रणनीति क्या बनाई जाए। इस कार्यक्रम में वे तमाम लोग भी शरीक हो रहे हैं, जिन्होंने टिकट के लिए आवेदन किया था।

MIT में जुटे विनोद ठाकुर के समर्थक।
MIT में जुटे विनोद ठाकुर के समर्थक।

काबिले गौर है कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के खासमखास पूर्व विधायक बलदेव शर्मा टिकट के लिए अच्छी खासी मशक्कत कर रहे थे, लेकिन पार्टी ने बलदेव की पत्नी माया देवी को प्रत्याशी बनाया। उधर दिवंगत बबली के भाई संजीव शर्मा का कहना था कि समर्थकों के बड़ी तादाद में फोन आ रहे हैं। इसीलिए उन्होंने विझड़ी में बुलाया है। अब क्या रणनीति बनती है, यह क्षेत्र वासियों पर ही निर्भर करेगा।

उनका कहना था कि यदि जिला अध्यक्ष और पूर्व विधायक बलदेव शर्मा को टिकट नहीं देना था तो उनके परिवार में ही पत्नी को टिकट देकर बेवजह ही इलाकावासियों को रूष्ट किया गया है।