PTF ब्लॉक हमीरपुर के चुनावों में नरेश की हैट्रिक:कहा- अध्यापकों को न्याय दिलाने का संघर्ष जारी रखेंगे

हमीरपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चुनाव के बाद विजेताओं को बधाई देते साथी अध्यापक। - Dainik Bhaskar
चुनाव के बाद विजेताओं को बधाई देते साथी अध्यापक।

प्राथमिक शिक्षक संघ ब्लॉक हमीरपुर के चुनाव शनिवार देर शाम संपन्न हुए। प्राइमरी स्कूल हमीरपुर के कैंपस में हुई वोटिंग के बाद नरेश शर्मा को PTF हमीरपुर का प्रधान चुना गया। प्राइमरी स्कूल गिरथेड़ी के हेड मास्टर शर्मा ने 25 वोटों से विजयी होकर जीत की हैट्रिक लगाई।

नरेश शर्मा की यह तीसरे चुनाव में जीत हुई है। उन्हें हर बार चुनाव लड़ कर ही प्रधानी मिली है लेकिन कार्यकारिणी के अन्य सदस्य सर्वसहमति से ही चुने गए। इस बार भी ऐसा ही हुआ। नरेश शर्मा को 111 में से 68 वोट मिले। वहीं उनके प्रतिद्वंदी सुरेंद्र कुमार को 43 वोट मिले। महासचिव पद के लिए वीरेंद्र राणा, कोषाध्यक्ष जीवन कुमार चुने गए। ये दोनों भी तीसरी बार इस पद पर विराजमान हुए हैं। वरिष्ठ उपप्रधान सुनीता बन्याल, महालेखाकार वरुण ठाकुर चुने गए। महिला कार्यकारिणी में विजयलक्ष्मी को प्रधान, रीना रानी को महासचिव पद पर चुना गया है।

नवनियुक्त प्रधान नरेश शर्मा ने कहा कि आने वाले समय में सभी अध्यापकों की समस्याओं को हल करने के प्रयास करेंगे। टीचर वर्ग को न्याय दिलाने के लिए जो संघर्ष शुरू किया है, उसे सिरे चढ़ाएंगे। चुनाव में लगभग 155 अध्यापकों ने हिस्सा लिया है। जिला महासचिव अशोक पठानिया विशेष रूप से मौजूद रहे।