स्टेट एथलेटिक्स चैंपियनशिप का समापन:हमीरपुर बना ओवरऑल चैंपियन, कांगड़ा का शिवम चुना गया बेस्ट एथलीट

हमीरपुर8 दिन पहले
हमीरपुर में सिंथेटिक ट्रैक पर दौड़ प्रतियोगिता के दौरान खिलाड़ी।

30वीं प्रदेश स्तरीय एथलेटिक्स प्रतियोगिता में हमीरपुर जिला लगातार दूसरी बार विजेता बना है। हमीरपुर में संपन्न हुई दो दिवसीय प्रतियोगिता के दूसरे और अंतिम दिन हमीरपुर के धावकों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 165 अंक प्राप्त किए। दूसरे स्थान पर कांगड़ा जिला 95 अंकों के साथ रहा।

समापन समरोह के मुख्यातिथि विधायक नरेंद्र ठाकुर ने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कार दिए। इस दौरान अपने संबोधन में उन्होंने खिलाड़ियों को सफलता के लिए कड़ा परिश्रम करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि सफलता का कोई शॉर्टकट नहीं होता है। आप जीवन में यदि अनथक प्रयत्न करते रहेंगे, तो सफलता मिलेगी ही। उन्होंने खिलाड़ियों को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भाग लेकर हिमाचल को गौरव दिलाने के लिए भी प्रेरित किया।

प्रतियोगिता में बेस्ट एथलीट की श्रेणी में पुरुषों के वर्ग में कांगड़ा के शिवम और महिलाओं में हमीरपुर की धाविका प्रिया ठाकुर रही। अंडर-20 में लड़कों में करण और लड़कियों में खुशी, अंडर-18 में लड़कों में रजत और लड़कियों में दिव्या, अंडर-16 लड़कों में कृशिव राजगुरु और लड़कियों में कनुप्रिया, जबकि अंडर 14 में सावन और मान्या सर्व श्रेष्ठ एथलीट बने।

इस अवसर पर एथलेटिक फेडरेशन ऑफ इंडिया की उपाध्यक्ष सुमन रावत मेहता, भाजपा हमीरपुर मंडल के अध्यक्ष रमेश शर्मा, प्रदेश एथलेटिक्स संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष पदम गुलेरिया, उपाध्यक्ष पंकज भारतीय, महासचिव चंदर प्रकश मेहता, राष्ट्रीय कोच भूपिंदर सिंह, केहर सिंह, अनूप राणा, राजिंदर धीमान, कांगड़ा एथलेटिक संघ के अध्यक्ष विक्रम चौधरी, ऊना के सचिव तिलक कुमार, राकेश, अनिल शर्मा , विजय राणा, रजनीश शर्मा, दिनेश सिंह, जैमल सिंह, सुरेश कुमार सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।