जिला परिषद उपाध्यक्ष लड़ेंगे विस चुनाव:हमीरपुर के नरेंद्र दर्जी ने किया ऐलान; शुरू किया जाएगा जन समस्या और सहयोग अभियान

हमीरपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हमीरपुर जिला परिषद के उपाध्यक्ष एवं भाजपा नेता नरेश कुमार दर्जी - Dainik Bhaskar
हमीरपुर जिला परिषद के उपाध्यक्ष एवं भाजपा नेता नरेश कुमार दर्जी

हमीरपुर जिला परिषद के उपाध्यक्ष एवं भाजपा नेता नरेश कुमार दर्जी ने विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। वे अब जन समस्या और सहयोग जनसंपर्क अभियान शुरू करेंगे। मौजूदा समय में हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के ही विधायक हैं।

ऐसे में जिप उपाध्यक्ष के भी विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर ताल ठोकते ही राजनीति गरमा गई है। जिला भर में खनन माफिया, भू माफिया, नशा माफिया, काफी सक्रिय होने के आरोप लगाते हुए दर्जी ने कहा है कि इस मामले पर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

लोग पैसे के दम पर कुछ भी कर सकते हैं। समाज सेवा की आड़ में जनता को गुमराह किया जा रहा है। इस तरह के गैर कानूनी कार्यों को बंद करवाने के लिए जन आंदोलन चलाया जाएगा। बेरोजगारों को रोजगार देना उनकी प्राथमिकता है।

बच्चों को नशे से दूर रखने के लिए उन्हें मोटिवेट करना बेहद जरूरी है। हम लोगों को कार्य करवाने के लिए दफ्तरों के चक्कर काटने पर विवश होना पड़ रहा है। जिस तरह एमएलए, एमपी को मोटा वेतन दिया जाता है, वे इसके पक्ष में नहीं है।

उन्होंने कहा कि 20 साल तक पंचायत प्रधान भी रहे हैं। इस दौरान कार्यालय पंचायत में खुलवाए। जिला परिषद उपाध्यक्ष बनने के बाद 42 ऐसे रोड़ निकलवाए, जो बरसों से नहीं बने और खेल के मैदान भी बच्चों के लिए बनवाए। यह क्रम आगे भी जारी रहेगा।