चंबा के जंगल में मिला युवक का शव:रूपाणी धार में सूखी लकड़ी लेने गए लोगों ने देखा, काफी दिनों से चल रहा था लापता

बैजनाथ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

हिमाचल के चंबा के जगल में एक युवक का शव बरामद हुआ है। मृतक की पहचान योगेश कुमार (28) पुत्र माधो राम निवासी गांव बिल्ला डाकघर कंधवारा तहसील बलूची के रूप मे हुई है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

जानकारी के अनुसार सनवाल पंचायत के मक्कन गांव के लोग रूपाणी धार में सूखी लकड़ी लेने गए थे। वहीं, इस दौरान वह शव को देखकर स्तब्ध रह गए। लोगों ने इसकी जानकारी पूर्व जिला परिषद सदस्य व पूर्व प्रधान कर्म चंद को दी। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना थाना तीसा को दी। सूचना मिलते ही थाना तीसा की टीम ने सहायक उप निरीक्षक इंद्रजीत की अगुवाई में मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया।

भाई ने मौके पर पहुंचकर की शिनाख्त
इसके साथ ही स्थानीय ग्रामीणों ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। मृतक के भाई ने मौके पर पहुंचकर उसकी शिनाख्त की। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान दर्ज किए। मृतक के भाइयों ने बताया कि योगेश कुमार पिछले काफी दिनों से घर से लापता था और इसकी रिपोर्ट पुलिस थाना किहार में दर्ज कराई थी। इसके साथ ही वे अपने स्तर पर भी तलाश कर रहे थे, किंतु उसका कोई पता नहीं चल पा रहा था।

ठीक नहीं था योगेश का मानिसक संतुलन
उन्होंने बताया कि योगेश का मानसिक संतुलन ठीक नहीं था। मृतक के भाइयों के बयान के आधार पर पुलिस ने 174 के तहत मामला दर्ज किया। SP अभिषेक यादव ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को दे दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।