वायरल ऑडियो पर रेनू चड्‌ढा की सफाई:BJP नेता बोलीं- मुझे राजनीति से दूर रखने की साजिश, इस हरकत के पीछे लोकल लीडरशिप

बैजनाथ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हिमाचल के चंबा स्थित डहलौजी से पूर्व BJP विधायक रेनू चड्‌ढा ने पिछले दिनों वायरल हुई ऑडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी। कहा कि उस ऑडियो में उनकी आवाज नहीं है। कहा कि ऑडियो में जो विपिन कुमार बात कर रहा है, उससे 11 सालों से उनकी बात नहीं हुई। उन्होंने कहा कि जिस भी व्यक्ति ने यह काम किया है वो बहुत ही निम्न मानसिकता वाला व्यक्ति है। आज कल किसी की भी आवाज और चेहरा लगाकर कहीं भी कुछ कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि चुनाव परिणामों से पहले वायरल की गई ऑडियो के पीछे क्या मंशा है। यह बात उन्हें नहीं पता। वहीं, उन्होंने कहा कि जो लोकल लीडरशिप करना चाहते हैं, उन्होंने इस ऑडियो को वायरल किया है। उन्होंने कहा कि मैंने कभी अभद्र भाषा का प्रयोग नहीं किया है। उन्होंने अपने वकील से भी इस बारे में बात की है। उनसे बातचीत कर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

BJP द्वारा की गई उपेक्षा की पीड़ा झलकी
इस दौरान उन्होंने BJP द्वारा की गई उपेक्षा की पीड़ा भी व्यक्त की। कहा कि उन्हें इस बात का अफसोस है कि जिस BJP को बनीखेत में खड़ा करने के लिए उन्होंने और कार्यकर्ताओं ने दिन रात मेहनत की थी। जिंदगी के 22 साल लगाकर जिस पार्टी को सींचा। उस पार्टी ने पिछले 5 साल में एक बार भी उन्हें नहीं पूछा। कहा कि मेरे ऊपर कहा जा रहा है कि उन्होंने इस ऑडियो को वायरल किया है। कहा कि मेरे को कोई ड्यूटी और जिम्मेदारी दी गई।

BJP किसी नेता की पार्टी नहीं
उन्होंने कहा कि एक तरफ केंद्र में अच्छी लीडरशिप है। वहीं प्रदेश में कुछ और ही चल रहा है। कहा कि BJP किसी नेता की पार्टी नहीं है। यह एक आम कार्यकर्ता की पार्टी है। कहा कि अगर उन्होंने ऑडियो वायरल करके कुछ करना होता तो वो यह काम पहले भी कर सकती थी, लेकिन BJP उनके खून में बसी है। जिसे वो छोड़ना नहीं चाहती हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें लोकल पॉलिटिक्स से दूर रखा गया।

पार्टी को हाईजैक करने की हो रही कोशिश
जिस पार्टी को कार्यकर्ताओं ने अपने खून पसीने से संजोकर रखा, आज उस पार्टी को ठेकेदारों की पार्टी कहा जा रहा है। उन्होंने कहा कि पार्टी को जो प्राइवेट लिमटेड कंपनी बनाने का कार्य हो रहा है वो गलत है। आज पार्टी को हाईजैक करने की कोशिश की जा रही है। मैंने कभी नहीं कहा कि यह पार्टी मेरी है, पार्टी सब की है। जो हमारी केंद्र की लीडरशिप है वो बहुत बढ़िया लीडरशिप है।

हिमाचल का नाम ऊंचा हुआ, यहां से जगत प्रकाश नड्डा को राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त किया गया। जयराम ठाकुर की शराफत काम आ रही है।

हिमाचल में BJP की एक और कॉल रिकॉर्डिंग:महिला नेत्री ने जमकर खरी खोटी सुनाई, धूमल से लेकर रवि, पठानिया और परमार को भी लपेटा

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजे आने से पहले BJP का एक ओर ऑडियो वायरल हो रहा है। इसमें पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल से लेकर पूर्व मंत्री रविंद्र रवि, वन मंत्री राकेश पठानिया, पूर्व सांसद कृपाल परमार और अर्की से रत्नपाल तक को लपेटा गया है पूरी खबर पढ़ें