धवाला बोले- कांग्रेस कैंडिडेट अच्छे आदमी:देहरा से BJP प्रत्याशी ने कहा- डॉ. राजेश शर्मा ब्राह्मण देवता, चुनाव में मेरे खिलाफ एक शब्द नहीं कहा

देहरा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हिमाचल के कांगड़ा स्थित देहरा से BJP प्रत्याशी रमेश धवाला चुनावी थकान मिटाने की बजाय अपनी दिनचर्या कार्यकर्ताओं के बीच गुजार रहे हैं। रमेश धवाला ने कहा कि चुनावों में वह लोगों से मिले, लेकिन अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठ नहीं पाए। धवाला पहले ज्वालामुखी से विधायक थे। इसलिए देहरा में उनकी उपस्थिति कम रही।

वर्तमान चुनावों में देहरा से रवींद्र सिंह रवि को ज्वालामुखी तो रमेश धवाला को देहरा से BJP ने टिकट दी। मीडिया से बात करते हुए रमेश धवाला ने कहा कि मेरे प्रतिद्वंदी डॉ. राजेश शर्मा अच्छे व्यक्ति हैं। उन्होंने एक भी शब्द चुनावों में मेरे खिलाफ नहीं बोला। जब कांग्रेस प्रत्याशी मुझसे मिले तो मैंने उनको कहा कि आप ब्राह्मण देवता हो, मेरे पैरों को हाथ मत लगाओ, गले मिलो।

भाजपा प्रत्याशी रमेश धवाला के गले मिलते कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. राजेश शर्मा।
भाजपा प्रत्याशी रमेश धवाला के गले मिलते कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. राजेश शर्मा।

निर्दलीय प्रत्याशी होशियार सिंह की सद्बुद्धि की कामना की
डॉ. राजेश शर्मा देहरा से कांग्रेस के प्रत्याशी हैं और प्रदेश कांग्रेस के कोषाध्यक्ष हैं। वहीं, रमेश धवाला ने कहा कि उन्हें पता है कि निर्दलीय प्रत्याशी होशियार सिंह भी बीमार हैं। उनके स्वस्थ होने की कामना करते हैं। लेकिन भगवान उनको सद्बुद्धि भी दे। रमेश धवाला ने होशियार सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि मुंह से छोड़े गए बाण हमेशा नुकसान देते हैं। जिसका खामियाजा होशियार सिंह को भुगतना पड़ा।

देहरा से निर्दलीय प्रत्याशी होशियार सिंह का चल रहा इलाज।
देहरा से निर्दलीय प्रत्याशी होशियार सिंह का चल रहा इलाज।

प्रचंड बहुमत से दर्ज करेंगे जीत
धवाला ने कहा कि वह प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज कर रहे हैं। इसलिए अब सभी को 8 दिसंबर का इंतजार है। गौरतलब रहे कि होशियार सिंह ने जयराम के मंत्रियों पर गंभीर आरोप भरी जनसभा में लगाए थे। अब कुछ समय से देहरा से निर्दलीय प्रत्याशी होशियार सिंह का पित्ताशय की पत्थरी का इलाज मुंबई के लीलावती अस्पताल में चल रहा है।