• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Kangra
  • Handball Competition Organized In Kangra; DAV College Kangra Defeated Ghumarwin, Semi Final And Final Will Be Held Tomorrow

कांगड़ा में हैंडबॉल प्रतियोगिता का आयोजन:डीएवी कॉलेज कांगड़ा ने घुमारवीं को हराया, कल होंगे सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबला

कांगड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इंटर कॉलेज हैंडबॉल प्रतियोगिता के शुभारंभ बेला पर चीफ गेस्ट शशि धीमान खिलाडियों साथ। - Dainik Bhaskar
इंटर कॉलेज हैंडबॉल प्रतियोगिता के शुभारंभ बेला पर चीफ गेस्ट शशि धीमान खिलाडियों साथ।

हिमाचल में जिला कांगड़ा के MCM DAV कॉलेज में सोमवार को पुरुष हैंडबॉल प्रतियोगिता का शुभारंभ हिमाचल प्रदेश टेक्निकल यूनिवर्सिटी हमीरपुर के वाइस चांसलर प्रो. शशि कुमार धीमान ने किया। मैदान में पहुंचने महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ बलजीत सिंह पटियाला ने मुख्य तिथि का विधिवत रूप से औपचारिक स्वागत किया।

इस मौके पर शशि धीमान ने सभी खिलाड़ियों को आशीर्वाद देते हुए कहा कि हैंडबॉल से खिलाड़ी शारीरिक रूप से भी सक्षम बनाते हैं। और मानसिक रूप से भी मजबूत बनाते हैं। उन्होंने कहा कि बहुत सालों के बाद MCM DAV महाविद्यालय में अंतर महाविद्यालय हैंडबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है और इसके लिए DAV महाविद्यालय कांगड़ा बधाई का पात्र है।

खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम।
खिलाड़ियों ने दिखाया दमखम।

इसके साथ ही मुख्य अतिथि ने कहा कि बड़ी प्रसन्नता की बात है, इस प्रतियोगिता में राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी भी भाग ले रहे हैं। इस प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय द्वारा नियुक्त ऑफिशियल में प्रतियोगिता के ऑब्जर्वर डॉ प्रवेश शर्मा, हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय शिमला से डॉ अनिल कुमार, स्टेट कोच अशोक गौतम , मंडी से सी आर ठाकुर, स्टेट कोच मनोज ठाकुर, कांगड़ा से दिनेश ठाकुर, बिलासपुर से रफीक अहमद और वीरेंद्र कुमार, DAV नादौन से प्रताप ठाकुर, बिलासपुर से दिलबर सिंह का भी प्राचार्य द्वारा स्वागत किया गया।

डीएवी कॉलेज कांगड़ा और घुमारवीं की टीम के खिलाड़ी खेलते हुए।
डीएवी कॉलेज कांगड़ा और घुमारवीं की टीम के खिलाड़ी खेलते हुए।

डीएवी कॉलेज कांगड़ा ने घुमारवीं को हराया
प्रतियोगिता का पहला मुकाबला राजकीय महाविद्यालय घुमारवीं और राजकीय महाविद्यालय बलद्वाडा के बीच खेला गया, जिसने घुमारवीं ने बलद्वाडा को 25-7 से हराया। दिन के अन्य मैचों में राजकीय महाविद्यालय ऊना ने PG सेंटर शिमला को 19-11 से, राजकीय महाविद्यालय सरकाघाट ने गौतम कॉलेज हमीरपुर को 15-11 से, MLSM सुंदरनगर ने राजकीय महाविद्यालय मंडी को 25-15 से, MCM डीएवी महाविद्यालय कांगड़ा ने राजकीय महाविद्यालय घुमारवीं को 18-15 से, राजकीय महाविद्यालय ऊना ने SVSD महाविद्यालय भटोली को 21-15 से, और राजकीय महाविद्यालय बिलासपुर ने राजकीय महाविद्यालय सरकाघाट को 21-12 से हराया । सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले मंगलवार को नगर परिषद मैदान कांगड़ा में खेले जाएंगे।

खबरें और भी हैं...