पवन काजल के समर्थन में उतरे पूर्व MLA संजय चौधरी:बोले- कांगड़ा में 20 साल से हार का कारण बने भाजपा के कुछ नेता

कांगड़ाएक महीने पहले
कांगड़ा के जोगीपुर में सभा को संबोधित करते भाजपा प्रत्याशी पवन काजल।

हिमाचल के कांगड़ा से भाजपा प्रत्याशी पवन काजल के समर्थन में भाजपा के पूर्व विधायक संजय चौधरी ने रविवार को 12 से अधिक चुनावी जनसभाओं को संबोधित कर चुनाव प्रचार को गति दी। संजय ने क्षेत्र के मतदाताओं से चुनाव में पवन काजल को जिताकर कांगड़ा से BJP की लगातार हार का कलंक तोड़ने की अपील की।

हलेडकलां, जोगीपुर, वीरता पंचायत में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए संजय चौधरी ने कहा पिछले 20 वर्षों से कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र में BJP प्रत्याशी की हार का कारण यहां के ही कुछ प्रभावशाली BJP के नेता रहे हैं। वो भी लगातार दो चुनाव BJP टिकट पर हारकर इनके भुक्तभोगी रहे हैं। इस बार भी कुछ नेता अपनी राजनीति चमकाने के लिए BJP प्रत्याशी पवन काजल की टांग खींचने में जुट गए हैं।

कांगड़ा में भाजपा की 20 साल की हार का तोड़ना है रिकॉर्ड
लेकिन ‌वह इस बार काजल के साथ हैं और कंधे से कंधा मिलाकर चुनावों में रिकॉर्ड मतों से काजल को जीत दिलाकर कांगड़ा में 20 साल से हार का सामना कर रही BJP के रिकॉर्ड को तोड़कर जीत हासिल कर ऐसे मतलबी नेताओं को सबक सिखाएंगे। संजय ने कहा कि कई लोग उनके बारे में भ्रांतियां फैला रहे हैं, लेकिन वह काजल के साथ हैं। BJP की जीत सुनिश्चित करना उनकी जिम्मेदारी है।

जनसभा के दौरान BJP चुनाव प्रभारी देवेंद्र राणा, पूर्व विधायक संजय चौधरी व भाजपा प्रत्याशी पवन काजल।
जनसभा के दौरान BJP चुनाव प्रभारी देवेंद्र राणा, पूर्व विधायक संजय चौधरी व भाजपा प्रत्याशी पवन काजल।

काजल की जीत नरेंद्र मोदी की जीत होगी
जनसभा के दौरान भाजपा के चुनाव प्रभारी देवेंद्र राणा ने कहा कि यह चुनाव पवन काजल का चुनाव नहीं है, बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सशक्त व देश को मजबूत बनाने का है। ऐसे में पवन काजल की जीत नरेंद्र मोदी की जीत होगी। ग्रामीणों से एकजुट होकर BJP के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

कांगड़ा में BJP की जीत से रिवाज बदलना तय
BJP प्रत्याशी पवन काजल ने कहा कि पिछले 10 सालों से क्षेत्र की जनता ने दलगत राजनीति से हटकर लगातार दो चुनाव में उनका समर्थन किया है। इस बार हिमाचल और कांगड़ा में BJP की जीत से रिवाज बदलना तय है। ये लड़ाई कांगड़ा के मान सम्मान की लड़ाई है।

BDC अध्यक्ष बबीता संधू, किसान मोर्चा के अध्यक्ष राजे, पंचायत प्रधान रिंपल, महिला मोर्चा की चंपा देवी, पूर्व मंडल BJP अध्यक्ष देशराज, वेद चौधरी, कौशल्या देवी, गोपीचंद अग्रवाल, रमेश महेशी उपस्थित रहे।