पवन काजल ने JP नड्‌डा को लिखा पत्र:कांगड़ा के 3 BJP नेताओं पर कार्रवाई की मांग, चुनाव में विपक्षियों के लिए वोट मांगने का आरोप

कांगड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हिमाचल में विधानसभा चुनाव समाप्त होते ही कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र में संगठन से विरोधियों को दरकिनार करने की कार्रवाई का बीड़ा BJP प्रत्याशी पवन काजल ने उठाया है। पवन काजल ने चुनावों के दौरान CM के सबसे करीबी मनीष शर्मा, पूर्व विधायक संजय चौधरी और मौजूदा जिला परिषद अध्यक्ष रमेश बराड़ की कांग्रेस प्रत्याशी व निर्दलीय प्रत्याशी के पक्ष में कार्य करने की शिकायत JP नड्डा से की है।

पवन काजल ने राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा को भेजे शिकायती पत्र में साफ कहा है कि 5 वर्ष तक BJP शासन में कांग्रेस के पृष्ठभूमि वाले मनीष शर्मा ने कांगड़ा में मुख्यमंत्री से नजदीकी होने के चलते भाजपा कार्यकर्ताओं को साइड में कर कमाई की। उन्होंने चुनाव में कांग्रेस के एक डमी प्रत्याशी की आर्थिक सहायता के साथ पंचायत प्रधानों को भी उनके पक्ष में मतदान कराने पर कथित तौर पर 20 लाख का प्रलोभन दिया।

आरोपों के सबूत होने का किया दावा
साथ ही BJP से एक बागी उम्मीदवार को आर्थिक सहायता देकर चुनाव में जनता को उसके पक्ष में मतदान के लिए भी प्रेरित किया। इस सब के सबूत काजल ने अपने पास होने का दावा किया है। काजल ने शिकायत पत्र में कहा कि मौजूदा जिला परिषद अध्यक्ष रमेश बराड़ जो कि शराब का ठेकेदार है। उसने भी BJP प्रत्याशी को हराने के लिए निर्दलीय की मदद की।

BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्‌डा को लिखा पत्र।
BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्‌डा को लिखा पत्र।

राजनीतिक विरोधियों ने सोशल मीडिया पर वायरल किया पत्र
शिकायती पत्र में कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र से पूर्व में बहुजन समाज पार्टी के विधायक रहे संजय चौधरी जो लगातार दो बार BJP के टिकट पर चुनाव हारे हैं उन पर भी विधानसभा चुनाव में BJP उम्मीदवार को हराने के लिए अपने समर्थकों से बूथ स्तर पर प्रचार कराने के सबूत काजल ने अपने पास होने का दावा जताया है। काजल ने पार्टी हाईकमान से इन तीनों नेताओं के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

सोशल मीडिया पर काजल के राजनीतिक विरोधियों द्वारा इस शिकायती पत्र को वायरल करने से विधानसभा चुनाव में काली भेड़ों का रोल अदा करने वाले बीजेपी नेताओं की सिट्टी पिट्टी गुल होने लगी है।

खबरें और भी हैं...