पुराना कांगड़ा को बनाएंगे मॉडल टाउन:अमित वर्मा बोले- जनप्रतिनिधियों के नकारात्मक रवैये के कारण क्षेत्र का विकास पिछड़ा

कांगड़ा11 दिन पहले
नुक्कड़ सभा को संबोधित करते जनहित संगठन के अध्यक्ष अमित वर्मा।

हिमाचल में कांगड़ा जनहित संगठन के अध्यक्ष एवं निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुके समाजसेवी अमित वर्मा ने जनसंपर्क अभियान के अंतर्गत पुराना कांगड़ा के लाइब्रेरी ग्राउंड में नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए कहा पुराना कांगड़ा को मॉडल टाउन की तर्ज पर विकसित किया जाएगा। नगर परिषद के वार्ड नंबर 1,2 और तीन यहां पर होने के बावजूद बजट में अनदेखी की जा रही है। जिसे भविष्य में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

पुराना कांगड़ा का अपना इतिहास है। ऐतिहासिक किला, जैन धर्म का उत्तरी भारत का शक्ति पीठ यहां हजारों श्रद्धालु आते हैं। लेकिन स्थानीय जनप्रतिनिधियों और नगर परिषद के नकारात्मक रवैया के चलते यह क्षेत्र विकास में लगातार पिछड़ा है। नगर के बाजार की हालत दयनीय है बंदरों की समस्या से स्थानीय जनता त्रस्त है। क्षेत्र को आवारा पशुओं की शरण स्थली नहीं बनने दिया जाएगा और यहां पर बस सुविधा व अन्य विकास कार्य स्थानीय जनता के आशीर्वाद से प्राथमिकता के आधार पर करवाए जाएंगे।

पुराना कांगड़ा में 3 हजार से अधिक मतदाता होने के बावजूद विकास में पिछड़ना स्थानीय लोगों का एकजुट होकर एक जनप्रतिनिधि के प्रति समर्थन न देना है। उन्होंने कहा कि पुराना कांगड़ा मेरी जन्मभूमि है और यहां की समस्याओं से भी भली भांति परिचित हूं।

खबरें और भी हैं...