• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Kullu
  • Blood Donation Camp Organized In Nirmand Of Kullu; 20 Units Of Blood Collected In Randal, NCC Cadets Introduced Social Service

कुल्लू के निरमंड में लगा रक्तदान शिविर:रंदल में एकत्र हुआ 20 यूनिट ब्लड, NCC कैडेट्स ने समाज सेवा का परिचय दिया

कुल्लू2 महीने पहले
निरमंड के रंदल रक्तदान शिविर में रक्त देते हुए युवा।

हिमाचल के जिला कुल्लू के विकास खण्ड निरमंड की ब्रो पंचायत के रंदल में युवक मंडल रल्लु रंदल और रक्तदान सेवा परिवार सोसायटी के सौजन्य से रक्त दान शिविर का आयोजन किया गया। जिसमें कुल 20 यूनिट रक्त एकत्र किया गया। जिसका शुभारंभ NCC अधिकारी द्वारा किया गया और ब्लड बैंक प्रभारी डॉ पदम शर्मा व युवक मंडल के प्रधान राहुल शर्मा विशेष रूप से उपस्थित रहे।

रक्तदान करते हुए NCC कैडेट्स।
रक्तदान करते हुए NCC कैडेट्स।

शिविर में स्थानीय युवकों सहित NCC कैडेट्स ने रक्त दान कर समाज सेवा का परिचय दिया और अन्य लोगों को भी रक्त दान करने के लिए प्रेरित किया। सोसायटी के सचिव अतुल कश्यप ने बताया कि सोमवार को भी O नेगेटिव रक्त की 2 यूनिट रामपुर से शिमला भेजा गया है।

उन्होंने कहा कि इसके रितेश, विजेंद्र ने रक्त दान किया और बहुत ही एमरजेंसी में खनेरी में अधिवक्ता राजीव केवटा ने AB पॉजिटिव रक्तदान कर किसी की जिंदगी को बचाने का प्रयास किया। सोसायटी ने सभी उन लोगों से अपील की है कि जो खनेरी अस्पताल में जाकर रक्तदान करने में असमर्थ हैं तो वे 1 दिसंबर को चौधरी अड्डे में आकर जरूर रक्तदान करें।