मनाली के होटल में गोलीकांड:पत्नी को दोस्त के साथ कमरे में पाकर भड़का व्यक्ति, पहले पत्नी के दोस्त और फिर खुद को मारी गोली

कुल्लू3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मनाली का होटल, जिसमें वारदात हुई। - Dainik Bhaskar
मनाली का होटल, जिसमें वारदात हुई।

हिमाचल के मनाली स्थित एक होटल में शुक्रवार सुबह गोलियां चलने से सनसनी फैल गई। यहां एक व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी के दोस्त को गोली मारी और फिर खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया। घटना के पीछे पत्नी के अवैध संबंध बताए जा रहे हैं। गोली मारने वाला व्यक्ति दिल्ली का बताया जा रहा है। पुलिस ने दोनों बॉडी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखवा दी।

दिल्ली निवासी रवलीन कौर व उसकी बहन अशनीत कौर ने मनाली में एक होटल लीज पर ले रखा है। दोनों महिलाएं मनाली में ही रहती थीं। गुरुवार रात इन दोनों ने अपने दोस्त सन्नी शेरावत को डिनर पर बुलाया। डिनर के बाद रवलीन सन्नी के साथ एक कमरे में ठहरी थी। उसी समय दिल्ली में रहने वाला रवलीन कौर का पति ऋषभ सक्सेना होटल पहुंच गया। पत्नी को गैर मर्द के साथ एक कमरे में पाकर वह भड़क गया। जिसके बाद उसने रवलीन के साथ मारपीट की और सन्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। उसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली।

दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मनाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। फिलहाल पुलिस ने दोनों की बॉडी अस्पताल भिजवा दी है।

​​​​​​​