सेवा और सामान की कोटेशन आमंत्रित:विस चुनाव की तैयारियों में जुटा कुल्लू प्रशासन, 26 तक एसडीएम कार्यालय में कर सकते हैं जमा

कुल्लू15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

हिमाचल विधानसभा चुनावों के लिए विभिन्न सेवा और सामान के प्रयोग के लिए सील्ड कोटेशन आमंत्रित की गई हैं। रिटर्निंग ऑफिसर, एसडीएम आनी नरेश वर्मा की ओर से इस संबंध में कोटेशन संबंधी पत्र जारी किया है। प्रत्येक सामग्री के लिए अलग से कोटेशन दी जा सकती हैं। यदि कोई पार्टी या फर्म इसके लिए इच्छुक है तो वह 26 सितंबर 11 बजे तक सील्ड कोटेशन एसडीएम कार्यालय में जमा कर सकता है या भेज सकता है।

कोटेशन इसी दिन दोपहर 3 बजे खोली जाएगी। इस कार्य के लिए गठित कमेटी द्वारा कोटेशन खोलने पर आवश्यक कार्रवाई की जानी है। सभी इच्छुक फर्म की मौजूदगी और कमेटी की मौजूदगी में इस कार्रवाई को अंजाम दिया जाएगा। रिटर्निंग ऑफिसर/एसडीएम आनी को किसी भी कोटेशन को रद के अधिकार रहेंगे। कोटेशन देने के लिए जो फॉर्मेट है वो चुनाव आयोग द्वारा जारी किया गया ही मान्य होगा।

इसके अलावा किसी फॉर्मेट पर कोटेशन मान्य नहीं होगा। कोटेशन के लिए फोटोस्टेट, प्रिंटिंग, फ्लैक्स, बैनर एवं साइन बोर्ड, पोलिंग पार्टियों के लिए भोजन और आवास, वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी, कैटरिंग, तकनीकि सामग्री और सेवाएं, इलेक्ट्रिकल आर्टिकल, स्टेशनरी आर्टिकल आदि सामान और सेवाएं शामिल की गई हैं।

इस संबंध में विस्तृत शर्तें भी चुनाव आयोग की ओर से जारी की गई हैं। इन शर्तों की जानकारी के लिए एसडीएम कार्यालय में स्थित चुनाव आयोग कार्यालय में संपर्क किया जा सकता है।

खबरें और भी हैं...