• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Kullu
  • Jam In Kullu In Protest Against Agneepath Scheme, Youth Outside The Police Station Against The Government; MLA Sunder Thakur Supported

अग्निपथ योजना के विरोध में कुल्लू में जाम:थाना के बाहर युवाओं की सरकार के खिलाफ नारेबाजी; विधायक सुंदर ठाकुर ने किया समर्थन

कुल्लू2 महीने पहले
कुल्लू में अग्निपथ योजना को लेकर युवाओं का प्रदर्शन।

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में शुक्रवार को अग्निपथ योजना के विरोध में युवाओं ने थाना के बाहर विरोध प्रदर्शन किया और जाम लगा दिया। इस दौरान उन्होंने भारत सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस दौरान पुलिस ने युवाओं को डिटेन करने की कोशिश की, लेकिन उसी दौरान कुल्लू सदर से विधायक सुंदर सिंह ठाकुर वहां पहुंच गए और युवाओं के प्रदर्शन का समर्थन किया। इस दौरान विधायक सुंदर सिंह की पुलिसकर्मियों के साथ कहासुनी हो गई। जिसके बाद उन्होंने युवाओं से शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करने की अपील की।

इस दौरान SP कुल्लू सागर चंद्र मौके पर पहुंचे और उन्हें समझाने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि वह अपना प्रदर्शन शांतिपूर्ण तरीके से करें। किसी भी सरकारी संपत्ति को नुकासन पहुंचाने का प्रयास न करें। वहीं, विधायक सुंदर सिंह ठाकुर ने कहा कि केंद्र सरकार सेना का खर्चा नहीं उठा पा रही है।

कुल्लू में युवाओं को समझाते एसपी सागर चंद्र।
कुल्लू में युवाओं को समझाते एसपी सागर चंद्र।

सरकार देश की सुरक्षा के लिए बजट में कटौती कर रही है। ऐसे में इस तरह की योजना लाकर युवाओं के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। सिर्फ 4 साल के लिए भर्ती करना सरासर युवाओं के साथ अन्याय है और 4 साल के बाद उन युवाओं का क्या होगा। वह इस फैसले का पूरी तरह से विरोध करते हैं और कांग्रेस पार्टी भी इस फैसले को लेकर विरोध कर रही है।