• Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • Kullu
  • Police Raid On Rave Party In Pulga Forest Of Kullu; 80 Young Men And Women Met In The Party.  Charas cocaine Supply.

कुल्लू के मणिकर्ण में रेव पार्टी पर छापा:पुलगा के जंगल में 80 युवक-युवतियां कर रहे थे डांस; कई से चरस-कोकीन बरामद

कुल्लू2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हिमाचल के कुल्लू में पर्यटन नगरी मणिकर्ण में पुलगा के साथ लगते जंगल में चल रही रेव पार्टी में पुलिस ने छापा मार कर युवकों से चरस, कोकीन और अन्य नशीले पदार्थ बरामद किए हैं। रेव पार्टी में 75 से 80 युवक-युवतियां शामिल थे और जब पुलिस ने दबिश दी तो म्यूजिक पर डांस कर रहे थे। छापेमारी से पार्टी में शामिल युवाओं में हड़कंप मच गया। पुलिस ने रेव पार्टी में मौजूद युवाओं की तलाशी के दौरान चरस और कोकीन सहित अन्य नशीले पदार्थ मिले।

बताया गया है कि रेव पार्टी पुलगा के साथ लगते जंगल में चल रही थी। इसमें शामिल युवक युवतियों को नशा भी खूब परोसा जा रहा था। पुलिस ने घेरा डाल कर वहां मौजूद युवक-युवतियों, पार्टी के आयोजकों और नशा सप्लयरों को कंट्रोल किया। इसके बाद वन विभाग भूमि में बज रहे साउंड सिस्टम के मालिक के खिलाफ केस दर्ज करके 6 बड़े स्पीकर, एक लैपटॉप, एक मिक्सर, 3 एम्पलीफायर, एक जैनरेटर व 1 हैड फोन को अपने कब्जे में लिया है।

चरस और कोकीन बरामद की

एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि रेव पार्टी में मौजूद युवाओं व अन्य की तलाशी ली गई। कुछ के पास से चरस, कोकीन व नशे का अन्य सामान बरामद हुआ। पुलिस ने पारनेम सर्व निवासी गांव पिनांचिंग, तहसील चांडिल, जिला चांडिल, मणिपुर के कब्जा से 4.58 ग्राम चरस तथा रघुवीर पुत्र राम लाल निवासी गांव पुलगा, डाकघर बरशैणी, तहसील भून्तर, जिला कुल्लू के कब्जा से 0.47 ग्राम एमडीएमए (MDMA), 1.94 ग्राम कोकीन व 6.48 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। ये युवाओं को नशा सप्लाई कर रहे थे।

5 दिन पहले भी पकड़ी थी रेव पार्टी

पुलिस के अनुसार इससे पहले भी पुलिस ने 31 मई को मणिकर्ण घाटी के गांव छलाल में चल रही रेव पार्टी में दबिश दी थी। वहां भूपति राजू जगरनाथा वर्मा निवासी आंध्र प्रदेश के कब्जा से 1.57 ग्राम कोकीन व 2.68 ग्राम चरस बरामद की गई थी। बढ़ती रेव पार्टी के मामले को लेकर पुलिस चौकस है।

लाखों के डीजे सिस्टम कर चुकी है जब्त

जिला कुल्लू पुलिस इस तरह की रेव पार्टियों में इस्तेमाल होने वाले डीजे सिस्टम को जब्त कर चुकी है। एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा के अनुसार अब तक पुलिस थाना कुल्लू की टीम इस वर्ष में 5 डीजे पार्टियों से लाखों की कीमत के साउंड सिस्टम जब्त कर चुकी है। उन्होंने बताया कि पुलिस इस तरह की अवैध गतिविधियों पर लगातार नजर बनाए हुए हैं।