अटल टनल में एक्सीडेंट:3 वाहन आपस में टकराकर क्षतिग्रस्त हुए, उनमें सवार लोग बाल-बाल बचे

कुल्लू2 महीने पहले
आपस में टकराकर क्षतिग्रस्त हुई गाड़ियां।

एशिया में ऊंचाई पर सबसे लंबी ट्रैफिक अटल रोहतांग टनल में रविवार को तेज रफ्तार वाहन आपस में टकरा गए। हालांकि इसमें बैठे यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। इस घटना में 3 वाहनों को नुकसान पहुंचा है। हादसे के बाद वहां लोगों का जमावड़ा लग गया। वहीं गाड़ियां खड़ी होने से टनल में काफी देर तक ट्रैफिक जाम भी रहा।

जानकारी के अनुसार दो वाहन ट्रैवलर के पीछे चल रहे थे। वह अचानक ट्रैवलर के पीछे जा टकराए। दुर्घटना का पता चलते ही अटल टनल रोहतांग में तैनात पुलिस कर्मियों ने टनल के भीतर जमा हुई भीड़ को हटाया। वहीं आपस में टकराकर क्षतिग्रस्त हुए वाहनों को भी वहां से हटाया गया।

कई हादसे हो चुके टनल में
गौरतलब है कि अटल टनल के भीतर हो रहे हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। कुछ समय पहले अटल टनल के भीतर एक बाइक दुर्घटना में युवती की मौत हो गई थी और युवक घायल हो गया था। इससे पहले भी टनल के भीतर वाहन आपस में टकरा चुके हैं। टनल के भीतर ओवरस्पीड हादसे का कारण बन रही है। टनल के भीतर वाहन चलाने के लिए गति सीमा निर्धारित की गई है लेकिन उसके बावजूद भी वाहन चालक नियमों की धज्जियां उड़ाते हुए देखे जा सकते हैं। जिससे ऐसे हादसे होते हैं।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है वीडियो
इस घटना का सोशल मीडिया में वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिखाई दे रहा है कि सबसे आगे ट्रैवलर है और ट्रैवलर के पीछे दो लाल रंग के छोटे वाहन टकराए हुए हैं और उन्हें नुकसान हुआ है। उधर डीएसपी मनाली हेमचंद वर्मा का कहना है कि अभी तक उन्हें ऐसी कोई जानकारी नहीं मिली है। इसके बारे में वह पता लगा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...