भाजपा विधायक जनता को कर रहे गुमराह:पूर्व विधायक किशोरी लाल बोले- कांग्रेस के विकास को अपना नाम दे रही सरकार

बैजनाथ7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कार्यक्रम में लोगों का अभिवादन स्वीकार करते पूर्व विधायक किशोर लाल। - Dainik Bhaskar
कार्यक्रम में लोगों का अभिवादन स्वीकार करते पूर्व विधायक किशोर लाल।

हिमाचल के कांगड़ा स्थित बैजनाथ विधानसभा क्षेत्र की सगुर पंचायत में कांग्रेस के जन संपर्क अभियान के तहत रविवार को बैठक का आयोजन ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष वीरेंद्र जम्वाल की अध्यक्षता में किया गया।जिसमें पूर्व विधायक किशोरी लाल विशेष रूप से उपस्थित हुए। पूर्व विधायक किशोरी लाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि बैजनाथ में भाजपा पिछले 5 वर्ष में विकास करने में नाकाम साबित हुई है।

उन्होंने कहा कि यहां के भाजपा विधायक कांग्रेस पार्टी के समय हुए कार्यों में अपने नाम लगाकर जनता को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल के समय में सगुर और आसपास की पंचायतों में कांग्रेस के समय जो कार्य हुए, आज भी वही कार्य हैं। उन्होंने कहा कि इन पंचायतों की सड़कों का बुरा हाल है। पिछले 5 वर्षों में इन सड़कों की कोई सुध नहीं ली गई है।

उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल में बैजनाथ में एक पॉलीटेक्निकल कॉलेज को मंजूर कराया गया था ताकि यहां के बच्चों को उच्च शिक्षा ग्रहण करने के लिए बाहर नहीं जाना पड़े। लेकिन, यहां के भाजपा के स्थानीय विधायक के सामने इस कॉलेज को अन्य विधानसभा क्षेत्र के लिए स्थानांतरण कर दिया गया। यहां के विधायक कुछ नहीं कर पाए।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल के दौरान यहां की पंचायतों के स्कूलों को अपडेट किया गया। यहां स्थित डिस्पेंसरियों को अपग्रेड कर हॉस्पिटलों का दर्जा दिया गया। लेकिन भाजपा ने सत्ता में आते ही यहां के हॉस्पिटलों को रेफर हॉस्पिटल बना दिया। उन्होंने कहा कि उनके कार्यकाल में राजगुंधा सड़क का निर्माण कार्य शुरू किया गया।

जनसभा में मौजूद जनसमूह।
जनसभा में मौजूद जनसमूह।

कहा कि पिछले चुनावों के दौरान भाजपा ने जो अपने चुनावी घोषणा पत्र में वायदे किए थे। वह सारे वायदे अभी तक अधूरे हैं। जिस होली उतराला सड़क की बात भाजपा के विधायक कर रहे हैं। उस सड़क के लिए पैसा उनके कार्यकाल में मंजूर हुआ है। वो जनता को झूठे आंकड़े पेश कर गुमराह कर रहे हैं।

इसके अलावा बंद पड़ी कुलहों से सिल्ट निकाली गई और यह दर्शाया गया कि एक कुहले नई बनी है। जबकि इनका निर्माण भी कांग्रेस कार्य करते समय हो चुका था।

खबरें और भी हैं...