सराहन वार्ड में 40 लोगों ने थामा BJP का दामन:करसोग से भाजपा प्रत्याशी दीपराज भंथल ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

करसोग22 दिन पहले
भाजपा प्रत्याशी दीपराज भंथल की उपस्थिति में 40 लोग हुए शामिल।

हिमाचल में 12 नवंबर को मतदान होना है, ऐसे में जैसे-जैसे वोट डालने की तारीख नजदीक आ रही है सियासत भी अपने रंग दिखाने लगी है। करसोग विधानसभा क्षेत्र में नेता एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। वहीं, दोनों ही दलों से पार्टी कार्यकर्ता भी राजनीतिक माहौल देखकर लगातार पलटी मार रहे हैं।

विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान पीक पर है। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों ने चुनावी रण जीतने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। रविवार को जिला परिषद सराहन वार्ड से करीब 40 लोगों ने भाजपा उम्मीदवार दीपराज भंथल की उपस्थिति में पार्टी की सदस्यता ली। भाजपा प्रत्याशी दीपराज भंथल जिला परिषद सराहन वार्ड के तहत विभिन्न क्षेत्रों में अपने एक दिवसीय चुनाव प्रचार अभियान में गए थे।

इस दौरान भाजपा प्रत्याशी के लिए चुनावी सभा को संबोधित करने का भी कार्यक्रम रखा गया। इस दौरान पदम सिंह, दीप राम, कीरत राम, चेतराम, रोशन, गुमान सिंह, हरपाल, पिखलु राम, बलदेव, ओम प्रकाश, संजीत, प्रकाश, मीना राम, संतोष, ज्योति आर्य, देवी सिंह व कीकू राम आदि ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

भाजपा में शामिल हुए सभी कार्यकर्ताओं ने पार्टी में पूरा मान सम्मान मिलने की भी उम्मीद जताई है। करसोग मंडलाध्यक्ष कुंदन ठाकुर का कहना है कि करसोग में भाजपा की सुनामी चल रही है। अन्य दलों को छोड़कर कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। जिनको पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...