करसोग में भाजपा को झटका::टिकट न मिलने से नाराज युवराज कपूर ने आजाद प्रत्याशी के तौर पर भरा नामांकन

करसोगएक महीने पहले
करसोग में पत्रकारों से बात करते हुए निर्दलीय उम्मीदवार युवराज कपूर।

करसोग विधानसभा क्षेत्र में भाजपा को तगड़ा झटका लगा है। पार्टी से टिकट न मिलने से नाराज भाजपा प्रदेश कार्य समिति के सदस्य युवराज कपूर निर्दलीय केंडिडेट के तौर पर लड़ेंगे। शुक्रवार को उन्होंने आजाद प्रत्याशी के तौर पर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि संगठन से जुड़े हर कार्यकर्ता की चुनाव लड़ने की इच्छा होती है, लेकिन पार्टी ने पैराशूट से उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतारा है।

जिससे कार्यकर्ताओं सहित जनता की भावनाएं आहत हुई है। इसलिए कार्यकर्ताओं के आग्रह पर करसोग विधानसभा क्षेत्र से आजाद प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लडने का निर्णय लिया है।

युवराज कपूर बोले, ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया जिसे अनुभव ही नहीं

युवराज कपूर ने कहा कि भाजपा ने ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया है, जिसका सभी कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं। कई कार्यकर्ता अब टूटे मन से पार्टी के साथ खड़े हैं। पार्टी ने उस व्यक्ति को टिकट दिया है, जिसका संगठन में काम करने का कोई अनुभव नही है।

उन्होंने कहा कि आजाद प्रत्याशी के तौर लोगों के बीच जन समर्थन मांगने आया हूं। जनता को उम्मीद थी कि पार्टी टिकट संगठन के ही किसी व्यक्ति को मिलेगा, लेकिन जैसे ही टिकट की घोषणा हुई तो पार्टी के निर्णय से जनता का भरोसा ही टूट गया।

बाहर के व्यक्ति पर दिखाया भरोसा

युवराज कपूर ने कहा कि राजनीति में ऐसे लोग आ रहे हैं, जो पैसे के दम पर सबको खरीदना चाहते रहे हैं। युवराज कपूर ने कहा कि वर्ष 2017 के चुनाव में पार्टी ने वरिष्ठ नेता हीरा लाल के पक्ष में कार्य करना का निर्देश दिया था। अब पार्टी ने संगठन के व्यक्ति को टिकट न देकर बाहर के व्यक्ति पर भरोसा जताया है।

खबरें और भी हैं...