हिट एंड रन का आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर:करसोग में 8 नवंबर को गाड़ी ने कुचला था अधेड़, पुलिस ने बढ़ाया जांच का दायरा

करसोग2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

हिमाचल के मंडी स्थित करसोग में तेज रफ्तार गाड़ी ने 8 नवंबर की देर रात एक व्यक्ति को कुचल दिया था। जिसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। इस मामले में अभी भी पुलिस के हाथ खाली हैं। ऐसे में पुलिस ने अपनी जांच का दायरा बढ़ा दिया है। इसी कड़ी में पुलिस ने जांच तेज करते हुए कई चालकों से पूछताछ की है, लेकिन अभी भी व्यक्ति को कुचलने वाली गाड़ी का कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

बता दें कि 8 नवंबर की देर रात करसोग मुख्यालय से करीब 40 किलोमीटर दूर खनेयोल बगड़ा के बगेल मोड़ के समीप देर शाम सड़क पर तेज रफ्तार गाड़ी ने एक अधेड़ व्यक्ति को अपनी चपेट में लिया था। इस हादसे में व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। रात के अंधेरे का लाभ उठाकर वाहन चालक मौके से फरार हो गया। इसके बाद कई और वाहन भी स्पॉट पर से निकले।

गाड़ी के टायर के निशान से तह तक पहुंचने में लगी पुलिस
ऐसे में अब पुलिस के लिए मामला काफी पेचीदा बनता जा रहा है। मृतक की पहचान भोला दत्त (44) पुत्र इंद्र शरण निवासी गांव चट्ठा, डाकघर खनेयोल बगड़ा तहसील करसोग के रूप में हुई है। इस मामले पर पुलिस ने धारा 304 A में मामला दर्ज किया है। पुलिस को सबूत के तौर पर सड़क पर गाड़ी के टायर के निशान मौके पर मिले थे। पुलिस टायर के निशान के आधार पर मामले की तह तक पहुंचने का प्रयास कर रही है।

DSP गीतांजलि ठाकुर का कहना है कि मामले की तह तक पहुंचने के लिए प्रयास जारी है। इस कड़ी में पुलिस ने अपनी जांच तेज कर दी है। जिसके लिए कई वाहन चालकों को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।