नागचला की टीम ने जीती वॉलीबॉल प्रतियोगिता:NSUI पधर की टीम को 3-2 से दी मात; मंडी जिले की 15 टीमों ने लिया हिस्सा

पधर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
वॉलीबॉल प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित करते ब्लॉक कांग्रेस उपाध्यक्ष सुरेश राव। - Dainik Bhaskar
वॉलीबॉल प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित करते ब्लॉक कांग्रेस उपाध्यक्ष सुरेश राव।

हिमाचल के मंडी स्थित द्रंग के नारला महाविद्यालय की NSUI इकाई द्वारा हरड़गलू खेल मैदान में एक दिवसीय वॉलीबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें मंडी जिला की 15 टीमों ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला NSUI नारला कॉलेज और नागचला की टीम के मध्य में खेला गया। जिसमें नागचला की टीम ने 3-2 के अंतर से जीत दर्ज कर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया।

द्रंग ब्लॉक कांग्रेस उपाध्यक्ष सुरेश राव ने प्रतियोगिता के समापन में बतौर मुख्यअतिथि शिरकत कर विजेताओं को पुरस्कार वितरित किए। खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि खेलकूद एक ऐसा माध्यम है, जिसके द्वारा युवा अपने आप को हष्टपुष्ट रखने के साथ साथ नशे जैसी आदतों से दूर कर सकता है। साथ ही उन्होंने प्रतियोगिता के सफल आयोजन को लेकर NSUI इकाई के पदाधिकारियों को भी बधाई दी।

विजेता टीम को कुल 5100 नगद राशि सहित ट्रॉफी और उपविजेता को 3100 की नगद राशि भेंट कर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर NSUI के पूर्व अध्यक्ष नवीन सकलानी, गौरव चौहान, युवा कांग्रेस पधर मंडल अध्यक्ष अक्षय ठाकुर, गौरव ठाकुर, राजकुमार, NSUI कैंपस अध्यक्ष अंशुल पटियाल और दिव्यांशु वर्मा भी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...