चौहारघाटी में 500 मीटर गहरी खाई में गिरी कार:चालक की मौत, घायल का ग्रामीणों ने किया रेस्क्यू; प्राथमिक उपचार के बाद टांडा रेफर

पधर11 दिन पहले

हिमाचल के मंडी स्थित पधर उपमंडल की चौहारघाटी में एक टैक्सी कार के गहरी खाई में लुढ़कने से चालक की दुखद मौत हो गई। जबकि, कार सवार एक अन्य युवक गंभीर घायल हो गया है। जिसे 108 एंबुलेंस के माध्यम से सिविल अस्पताल जोगेंद्रनगर लाया जा रहा है। घायल की पहचान वीरेंद्र (34) पुत्र मेघ सिंह निवासी रखोह सरकाघाट के रूप में हुई है।

जबकि मृतक चालक की रविंद्र कुमार (27) पुत्र रमेश चंद निवासी पपलोग, सरकाघाट के रूप में पहचान हुई है। मृतक का पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

तरसावन रोड के पास खाई में गिरी कार
घटना बुधवार प्रातः करीब साढ़े नौ बजे हुई। हादसा बर्फ की फिसलन के कारण घटित हुआ बताया जा रहा है। फियुनगलु-धरमेहड़-सुधार मार्ग में धरमेहड़ के समीप तरसावन रोड के पास टैक्सी कार नंबर HP01M4290 सड़क से लगभग 500 मीटर नीचे गहरी ढांक में लुढ़क गई। घटना में कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस मौके पर हुई रवाना
स्थानीय ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर घायल युवक को सड़क तक पहुंचाया। जिसे 108 एंबुलेंस के माध्यम से उपचार के लिए सिविल अस्पताल जोगेंद्रनगर भेजा गया है। वहीं, पधर पुलिस को घटना की जानकारी दे दी गई है। DSP पधर लोकेंद्र नेगी ने बताया कि धरमेहड़ के पास कार दुर्घटना में चालक की मौत हुई है। जबकि घायल को प्राथमिक उपचार के बाद टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।