रेंज फॉरेस्ट ऑफिसर वेलफेयर एसोसिएशन की कार्यकारिणी गठित:अंकुश आनंद बने प्रदेश अध्यक्ष, रोहित महासचिव तो अजीत को उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी

पधर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रेंज फॉरेस्ट ऑफिसर वेलफेयर एसोसिएशन की नवनियुक्त कार्यकारिणी। - Dainik Bhaskar
रेंज फॉरेस्ट ऑफिसर वेलफेयर एसोसिएशन की नवनियुक्त कार्यकारिणी।

हिमाचल प्रदेश वन विभाग परिक्षेत्र अधिकारी कल्याण संघ (रेंज फॉरेस्ट ऑफिसर वेलफेयर एसोसिएशन) की बैठक एसोसिएशन के महासचिव अन्नू ठाकुर की अध्यक्षता में मंडी जिला के सुंदरनगर में हुई। जिसमें प्रदेशभर के वन परिक्षेत्र अधिकारियों ने उपस्थिति दर्ज करवाई। इस दौरान रेंज ऑफिसर की समस्याओं और समाधान को लेकर चर्चा की गई।

बैठक के बाद हुए द्विवार्षिक चुनाव में बिलासपुर जिला के भराड़ी वन परिक्षेत्र में तैनात वन परिक्षेत्र अधिकारी अंकुश आनंद को सर्वसम्मति से प्रदेश अध्यक्ष की कमान सौंपी गई। रोहित ठाकुर घुमारवीं वन परिक्षेत्र महासचिव, अजीत कुमार उपाध्यक्ष, विजय कुमार नेरवा परिक्षेत्र वरिष्ठ उपाध्यक्ष, शिवम अग्निहोत्री वन्य प्राणी परिक्षेत्र डोडा कोषाध्यक्ष, शिवम रत्न उरला वन परिक्षेत्र मीडिया सचिव और राहुल कुमार ऊना परिक्षेत्र ठाकुर को संयुक्त सचिव की कमान सौंपी गई।

इसके अलावा राहुल, मौसम, मनीष शर्मा, टीटू, अंकुश सिंह और मनीष कपूर को एसोसिएशन की कार्यकारिणी का सदस्य चुना गया। इस अवसर पर नव नियुक्त अध्यक्ष अंकुश आनंद ने कहा कि एसोसिएशन का प्रमुख उद्देश्य रेंज ऑफिसर के प्रमुख मुद्दों को उचित स्तर पर उठाना और जल्द से जल्द समाधान करना है। इस दिशा में एसोसिएशन अपना कार्य पूरी तन्मयता के साथ निभाएगी।