सुंदरनगर पहुंचे कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह बोले:एयरपोर्ट के लिए भाजपा ने नहीं किया बजट का प्रावधान, जनता को किया गुमराह

सुंदरनगर10 दिन पहले
कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य का स्वागत करते कांग्रेस कार्यकर्ता।

हिमाचल में कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह मंडी दौरे के दौरान सुंदरनगर के रेस्ट हाऊस पहुंचे। जहां कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका पारंपरिक वाद्य यंत्रों के साथ स्वागत किया गया। उनके स्वागत में नगर परिषद अध्यक्ष जितेंद्र शर्मा और अन्य पार्षद भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान भाजपा पर तंज कसा और तीखा हमला बोला।

पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर कसा तंज
एयरपोर्ट निर्माण को लेकर उन्होंने कहा कि यह महज पूर्व मुख्यमंत्री का ड्रीम प्रोजेक्ट ही रहा लेकिन डबल इंजन की सरकार इसके लिए बजट का प्रावधान नहीं कर पाई। इसके अलावा जिन 69 नेशनल हाईवे की प्रदेश में भाजपा बात कर जनता को गुमराह करती थी, उन्हें धरातल पर उतारने के भाजपा की डबल इंजन सरकार ने कोई प्रयास नहीं किए हैं।

विकास कार्यों में कोई कमी नहीं आएगी
उन्होंने कहा कि प्रदेश सहित जिला मंडी के विकास कार्यों में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। शीघ्र ही शिवधाम प्रोजेक्ट का दौरा कर वहां के कार्यों का जायजा लिया जाएगा और इस प्रोजेक्ट को भी आने वाले समय में पूरा किया जाएगा।

मंत्री विक्रमादित्य करीब पौने एक बजे सुंदरनगर विश्राम गृह पहुंचे और यहां विश्राम गृह के प्रांगण में गुनगुनी धूप में बैठकर लोगों की समस्याओं को सुना और उनके समाधान को लेकर आश्वस्त किया। उन्होंने कहा कि हालांकि जिला मंडी में कांग्रेस को समर्थन की चुनावों में कमी रही है, लेकिन इसके बावजूद भी यहां के विकास में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

खबरें और भी हैं...