सुंदरनगर MLSM कॉलेज में NSUI छात्रों की चेतावनी:समस्याओं का जल्द समाधान न किया तो होगा आंदोलन, प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन

सुंदरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
NSUI के कैंपस अध्यक्ष अतुल ठाकुर प्राचार्य डॉ सीपी कौशल को ज्ञापन सौंपते हुए। - Dainik Bhaskar
NSUI के कैंपस अध्यक्ष अतुल ठाकुर प्राचार्य डॉ सीपी कौशल को ज्ञापन सौंपते हुए।

हिमाचल के जिला मंडी में सुंदरनगर स्थित MLSM कॉलेज में छात्रों को आ रही समस्याओं के समाधान को लेकर कॉलेज की NSUI इकाई ने कॉलेज प्रबंधन को शीघ्र इनके समाधान की मांग उठाई है। यही नहीं यदि समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो NSUI ने आंदोलन की चेतावनी भी दी है। MLSM कॉलेज में NSUI इकाई द्वारा इकाई अध्यक्ष अतुल ठाकुर की अध्यक्षता में कॉलेज प्राचार्य डॉ सीपी कौशल को ज्ञापन सौंपा।

NSUI छात्रों की मांग
इसमें NSUI ने कॉलेज के महिला छात्रावास की दयनीय स्थिति का मुद्दा प्रमुखता से उठाया और महिला छात्रावास में जल्द से जल्द व्हाइट वाश करने व छात्रावास के शौचालयों की स्थिति सुधारने की मांग की है । इसके अलावा शौचालयों में पानी की उचित व्यवस्था करने, कैंटीन में बैठने के लिए अतिरिक्त बेंचो की व्यवस्था व कालेज के शारीरिक शिक्षा विभाग के भवन में फर्नीचर की कमी को पूरा करने की भी मांग को भी उठाया गया।

NSUI के कैंपस अध्यक्ष अतुल ठाकुर ने कहा कि कॉलेज में छात्राओं को छात्रावास की सुविधा उपलब्ध है। लेकिन कई वर्षो ने छात्रावास में व्हाइट वाश तक नहीं हुआ है, जिससे छात्रावास की स्थिति दयनीय हो गई है और छात्राओं को अनेक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि NSUI ने कॉलेज प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द इन समस्याओं का समाधान किया जाए ताकि विद्यार्थियों को कोई कठिनाई न हो।