सुंदरनगर में लव जिहाद के खिलाफ प्रदर्शन:धर्म जागरण समन्वय इकाई ने बाजार में निकाली रैली, श्रद्धा के हत्यारे पर सख्त कार्रवाई की मांग

सुंदरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुंदरनगर बाजार में लव जिहाद के खिलाफ रैली निकालते धर्म जागरण समन्वय इकाई के कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
सुंदरनगर बाजार में लव जिहाद के खिलाफ रैली निकालते धर्म जागरण समन्वय इकाई के कार्यकर्ता।

हिमाचल के मंडी स्थित सुंदरनगर में लव जिहाद के खिलाफ हिमालय संस्कृति उत्थान ट्रस्ट के बैनर तले धर्म जागरण समन्वय की जिला सुंदरनगर इकाई द्वारा भोजपुर बाजार में प्रदर्शन किया गया। इस दौरान इकाई कार्यकर्ताओं ने रैली निकालकर नारेबाजी की गई। इसके बाद SDM के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा गया।

इससे पूर्व इकाई प्रमुख नरेश अमरोही ने महाराणा प्रताप चौक पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि यदि श्रद्धा के हत्यारे पर जल्द सख्त कार्रवाई नहीं हुई तो हिंदू समाज सड़कों पर उतरेगा। उन्होंने लव जिहाद पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि हिंदू लड़की के 35 टुकड़े करने वाला विकृत मानसिकता से ग्रस्त है। गाय का मास खाने वाले हिंदुओं और सिखों के भाई नहीं हो सकते।

गुरु गोबिंद सिंह ने अपनी तीन पीढ़ियां विधर्मी लोगों के खिलाफ कुर्बान कर दीं। इस दौरान अनेक अधिवक्ता, राष्ट्रीय स्वय सेवक, विश्व हिंदू परिषद, ABVP कार्यकर्ता और विभिन्न शिक्षण संस्थाओं के युवक-युवतियां उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...