सुंदरनगर में खेली जा रही महिला क्रिकेट प्रतियोगिता:दिल्ली ने पंजाब विश्वविद्यालय को हराया, जालंधर की टीम पहुंची प्री क्वार्टर फाइनल

सुंदरनगर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महिला क्रिकेट प्रतियोगिता के दौरान खिलाड़ी और आयोजक । - Dainik Bhaskar
महिला क्रिकेट प्रतियोगिता के दौरान खिलाड़ी और आयोजक ।

हिमाचल में जिला मंडी के सुंदरनगर में महाराजा लक्ष्मण सेन स्मारक महाविद्यालय में खेली जा रही उत्तर क्षेत्रीय महिला क्रिकेट प्रतियोगिता में सोमवार को पहला मैच दिल्ली विश्वविद्यालय और पंजाब विश्वविद्यालय के बीच में मैच खेला गया, जिसमें दिल्ली विश्वविद्यालय की टीम ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर 181 रनों का लक्ष्य विरोधी टीम के लिए रखा। मानसी शर्मा ने नाबाद 81, नीतिका 75 और आयुषी सोनी ने नाबाद 12 रनों का योगदान अपनी टीम को दिया।

पंजाब विश्वविद्यालय की ओर से प्रियंका ने एक खिलाड़ी को आउट किया इसके जवाब में दिल्ली विश्वविद्यालय बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए पंजाब विश्वविद्यालय की टीम 20 ओवर में महज 64 रन 8 विकेट के नुकसान पर बना पाई।

दिल्ली विश्वविद्यालय की ओर से गेंदबाजी करते हुए खुशी ने 3, पूजा ने 2 और वंदना, आयुषी सोनी ने 1-1 विकेट हासिल किए। इस प्रकार से दिल्ली विश्वविद्यालय में पंजाबी विश्वविद्यालय को 117 रनों से हरा करके प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है।

दूसरा मैच बरेली और जालंधर के बीच खेला गया
दूसरा मैच एमजेपीआर रोहिलखंड बरेली और लवली प्रोफेशनल विश्वविद्यालय जालंधर के बीच में मैच खेला गया। लवली विश्वविद्यालय के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 20 ओवर में 247 रन मात्र 1 विकेट खोकर बनाए।

जिसमें सुमित्रा ने नाबाद 117, नजमा ने 75 रन बनाए। बरेली की ओर से गेंदबाजी करते हुए नेहा ने 1 विकेट झटका। इसके जवाब में एमजेपीआर रोहिलखंड 17 ओवर में 42 रन बनाकर ढेर हो गई ।

लवली प्रोफेशनल विश्वविद्यालय की ओर से गेंदबाजी करते हुए शिवानी, सुमित्रा, दीपिका ने 2-2 विकेट झटके। इस प्रकार लवली प्रोफेशनल विश्वविद्यालय जालंधर की टीम ने यह मैच 242 रनों से जीता और प्रतियोगिता के प्री क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

खबरें और भी हैं...