पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Himachal
  • 16 New Corona Positive Cases From The Same Locality In Chamba With 25 New Cases In The State.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हिमाचल में कोविड:चंबा में एक ही मोहल्ले से 16 पॉजिटिव मिले, प्रदेश में 37 नए मरीज सामने आए,52 हुए ठीक

शिमला6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांगड़ा में 29 जुलाई को मुंबई से लौटा व इंस्टीट्यूशनल क्वारैंटाइन में रह रहा बड़सर के गांव अपर हड़ेटा का 29 वर्षीय व्यक्ति पॉजिटिव निकला है। - Dainik Bhaskar
कांगड़ा में 29 जुलाई को मुंबई से लौटा व इंस्टीट्यूशनल क्वारैंटाइन में रह रहा बड़सर के गांव अपर हड़ेटा का 29 वर्षीय व्यक्ति पॉजिटिव निकला है।
  • नए मामलों में चंबा में 17,सोलन में 8,ऊना में छह,कांगड़ा में चार और शिमला से दो मामले

हिमाचल प्रदेश में बुधवार को 37 नए मामले आए हैं,वहीं 52 मरीज स्वस्थ होकर लौट गए हैं। नए मामलों में चंबा में 17,सोलन में 8,ऊना में छह,कांगड़ा में चार और शिमला से दो मामले हैं। वहीं स्वस्थ होने वालों में सिरमौर में 25,मंडी से 7,ऊना-कांगड़ा से 6-6, सोलन से चार,चंबा से तीन और शिमला से एक मामला सामने आया है।

नए मरीजों को मिलाकर अब प्रदेश में संक्रमितों का आंकड़ा 2916 हो गया है। अब तक 1762 स्वस्थ हो गए हैं। इस वक्त 1114 मरीज एक्टिव हैं,12 की मौत हो गई है और 26 माइग्रेट होकर बाहर चले गए हैं। चंबा में धड़ोग मोहल्ले में एक साथ 16 मामले आए हैं जिससे मोहल्ले में हड़कंप मच गया है। इनके अलावा ट्रड्‌डा का रहने वाला एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है।

हमीरपुर जिले में पिता-पुत्र सहित चार लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें 25 जुलाई को पंजाब के जालंधर से लौटे और होम क्वारैंटाइन में रह रहे गांव जिवीं के 41 वर्षीय व्यक्ति और उसके 12 वर्षीय बेटे में संक्रमण की पुष्टि हुई है। इनके अलावा गांव लंबलू का 28 वर्षीय युवक पॉजिटिव पाया गया है। वह सियाचिन से चंडीगढ़ होते हुए 23 जुलाई को अपने घर आया था और होम क्वारैंटाइन में रह रहा था।

कांगड़ा में 29 जुलाई को मुंबई से लौटा व इंस्टीट्यूशनल क्वारैंटाइन में रह रहा बड़सर के गांव अपर हड़ेटा का 29 वर्षीय व्यक्ति पॉजिटिव निकला है। इसके अलावा मुंबई से लौटा डाडासीबा का 22 वर्षीय युवक, पश्चिम बंगाल से लौटा शाहपुर का 22 वर्षीय युवक,कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने से संक्रमित हुआ।

अर्की में पंडित के संपर्क में आए छह लोगों समेत जिला में आठ पाॅजिटिव

सोलन जिला में बुधवार को कोरोना के आठ केस पॉजिटिव आए हैं। इनमें से अर्की में पहले पॉजिटिव आए एक पंडित के संपर्क में आए छह लोग शामिल हैं।जबकि दो लोग बद्दी के हैं। मंगलवार को भेजे गए 20 लाेगों के सैंपल अंडर प्रोसेस थे। इनकी रिपोर्ट बुधवार को आई है। उधर, सोलन शहर में कोई नया केस नहीं आने से लोगों ने राहत की सांस ली।बुधवार को भी शहर में सैनिटाइजेशन हुई। जानकारी के अनुसार अर्की क्षेत्र के कथोग पंचायत का बुजुर्ग पंडित बीते शुक्रवार को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इससे पहले वह तमरेड़ में एक शादी में गया था। उसके संपर्क में आए एक दर्जन लोगों का कोरोना टैस्ट हुआ था इसमें से छह पॉजिटिव आए हैं। इसमें चार तमरेड़ और दो पंडित के घर के आसपास के हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser